ताज़ा खबर
 

सलमान खान से मिलने का इंतजार कर रही हैं यह बॉलीवुड स्टार

करिश्मा कपूर भी फिल्म में कैमियो करती हुई नजर आएंगी। यह तापसी पन्नू की निर्देशक डेविड धवन के साथ दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने चश्मे बद्दूर के जरिए डेब्यू किया था।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 5:05 PM

तापसी पन्नू जिन्होंने पिंक में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वूमेन हैरेसमेंट के इश्यू को उठाया था। इस समय उनके हाथों में चार फिल्म है। वहीं उनकी दो फिल्में द गाजी अटैक और रनिंग शादी रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें से गाजी अटैक काफी अच्छा बिजनेस कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही जुड़वा 2 में नजर आएंगी। साउथ की ये ब्यूटी सलमान खान से डेविड धवन की जुड़वा 2 की शूटिंग शुरू होने से पहले मिलना चाहती है। एक लीडिंग न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में तापसी ने कहा- मैं अभी तक सलमान सर से मिली नहीं हूं। मुझे अभी तक मौका नहीं मिला है। लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि शूटिंग शुरू होने या उसके बाद मैं उनसे मिल पाउं।

जब तापसी से 1997 में आई जुड़वा के बारे में सवाल पूछे गए कि क्या उन्होंने उसे देखा था तो एक्ट्रेस ने कहा मुझे कुछ गाने याद हैं मगर मैं उस वक्त फिल्मों की फैन नहीं हुआ करती थी। जुड़वा 2 में वरुण धवन सलमान खान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। डेविड धवन के निर्देशन में बनी जुड़वा में सलमान खान ने डबल रोल निभाया था। सुपरस्टार करिश्मा और रंभा के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं। फिल्म में दबंग खान भी नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने वरुण धवन के लिए बैगी डेनिम का पूरा कार्टन भेजा ताकि वो आराम से टपोरी का किरदार निभा पाएं।

करिश्मा कपूर भी फिल्म में कैमियो करती हुई नजर आएंगी। यह तापसी पन्नू की निर्देशक डेविड धवन के साथ दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने चश्मे बद्दूर के जरिए डेब्यू किया था। जोकि 1981 में इसी टाइटल से बनी फिल्म का रीमेक था। वहीं जुड़वा 2 में वो सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, वरुण धवन के साथ दिखेंगी। इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

बता दें कि हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनी राणा डग्गूबाती अभिनीत फिल्म ‘गाजी’ के डिजिटल राइट्स को अमेजन प्राइम की ओर से 12.5 करोड़ में खरीदा गया है। फिल्म उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘गाजी’ के डिजिटल अधिकार को तीनों भाषाओं में 12.5 करोड़ रुपए में बेचा गया है। एक न्यूकमर डायरेक्टर द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म के लिए इतनी बड़ी कीमत मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

‘नाम शबाना’ में एजेंट के किरदार में नजर आएंगी तापसी पन्नू; अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App