ताज़ा खबर
 

ट्रोल को बिकिनी फोटो से जवाब देना चाहती थीं तापसी पन्नू की बहन, सुनें पूरा किस्सा

वीडियो में तापसी बता रही हैं कि उस शख्स को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा- सॉरी भाई है नहीं.. बहन का ओपिनियन चलेगा? उन्होंने बताया कि इस पर उनकी बहन अपनी बिकिनी पिक्चर शेयर करने को तैयार हो गईं यह जताते हुए कि यह उसका जवाब है जो भी तुम पूछना चाहते हो।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तापसी इन तस्वीरों में ब्लू बिकनी में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तापसी पन्नू एक ट्रोल को लेकर उनके अनुभव को साझा करती नजर आ रही हैं। एक कार्यक्रम में बात करीं तापसी पन्नू वीडियो में बता रही हैं कि जुड़वा-2 के लिए मैंने बिकिनी पहनी थी जिसकी तस्वीर मैंने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए शेयर कर दी। उन्होंने कहा कि एक शख्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि तुम्हारे भाई को यह तस्वीर देख कर कैसा लगेगा? तुम्हें शर्म नहीं आती है कि तुम ऐसे कपड़े पहन कर तस्वीरें शेयर करती हो?

वीडियो में तापसी बता रही हैं कि उस शख्स को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा- सॉरी भाई है नहीं.. बहन का ओपिनियन चलेगा? उन्होंने बताया कि इस पर उनकी बहन अपनी बिकिनी पिक्चर शेयर करने को तैयार हो गईं यह जताते हुए कि यह उसका जवाब है जो भी तुम पूछना चाहते हो। तापनी ने कहा कि मुझे लगता कि यदि आप ऐसे लोगों को इस तरह का जवाब देते हैं तो वे अपने कदम पीछे खींच लेंगे। यदि आप ऐसे लोगों को जवाब देंगे तो उन्हें वो मिल जाएगा जो वे चाहते हैं।

ये हैं एक साल में 7 फ‍िल्‍में देने वालीं तापसी पन्‍नू, जान‍िए उनके बारे में

bollywood news, bollywood latest news, bollywood hindi news, taapsee pannu, taapsee pannu latest news, taapsee pannu latest hindi news, taapsee pannu news, baby movie, pink, Naam Shabana, Running Shaadi, The Ghazi Attack, akshay kumar

तापसी ने उन्हें लगता है कि ऐसे लोगों का मजाक बनाना चाहिए और उन पर हंसना चाहिए। गौरतलब है कि फिल्म ‘जुड़वा-2’ में नजर आ चुकीं तापसी पन्नू ‘नाम शबाना’, ‘पिंक’, ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’, ‘बेबी’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तापसी कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बिकिनी और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके अक्सर ऐसा होता है कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App