ताज़ा खबर
 

‘गाजी’ में बांग्लादेशी शरणार्थी का रोल निभाएंगी तापसी पन्नू, फिल्म से जुड़े खोले कई राज

तापसी ने फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारियां देने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने इतना कहा कि यह सामान्य कॉस्ट्यूम ड्रामा पीरियड फिल्म नहीं है। बल्कि यह एक बहुत मजेदार फिल्म है।

tapseeतापसी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म रनिंग शादी के प्रमोशन में बिजी हैं।

तापसी पन्नू की हालिया रिलीज फिल्म पिंक को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी सराहा है। अब उनकी अगली फिल्म गाजी रिलीज होने वाली है। जिसे उन्होंने काफी अलग तरह की फिल्म बताया है। तापसी ने कहा- मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनी। ये एक अलग तरह की फिल्म है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह पाकिस्तानी गाजी सबमरीन डूबता है। यह असल परिस्थितियों के ऊपर आधारित फिल्म है। गाजी में बाहुबली: द बिगिनिंग के स्टार राणा डग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पाकिस्तानी पीएनएस गाजी सबमरीने के डूबने की परिस्थितयों पर आधारित है। गाजी में अपने किरदार के बारे में बताते हुए 29 साल की एक्ट्रेस ने कहा कि इसमें मैं एक बांग्लादेशी शरणार्थी के किरदार में हूं। यह फिल्म जल्द रिलीज हो जाएगी। इसमें फिलहाल ग्राफिक का काम चल रहा है। यह अभी तक मेरे करियर की पहली पीरियड फिल्म है। लेकिन ये दूसरी पीरियड फिल्मों से हटकर है।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘पिंक’ क्यों देखें? जानिए पांच वजहें

तापसी ने फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारियां देने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने इतना कहा कि यह सामान्य कॉस्ट्यूम ड्रामा पीरियड फिल्म नहीं है। बल्कि यह एक बहुत मजेदार फिल्म है। बता दें कि अपनी फिल्म पिंक के लिए दर्शकों और क्रिटिक्स से मिल रही प्रशंसा की वजह से तापसी इस समय सातवें आसमान पर हैं। ये उनकी बॉलीवुड की तीसरी फिल्म है। उन्होंने बताया कि पहली फिल्म के बाद मेरा असली संघर्ष शुरू हुआ था। 2010 में आई तेलुगू फिल्म झूम्मंदी नादाम के जरिए तापसी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

Read Also: पहली फिल्म के बाद मेरा संघर्ष शुरू हुआ था: तापसी पन्नू

इसके बाद 2013 की चश्मे बद्दूर के जरिए उनकी बॉलीवुड पारी शुरू हुई थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में अच्छे काम की तलाश में उन्हें संघर्ष करना पड़ा तो उन्होंने कहा नहीं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे झोली में बहुत अच्छे ऑफर आए। पहली फिल्म के बाद मेरा संघर्ष शुरू हुआ था। इसकी वजह मुझे पहली फिल्म की तरह मिला रिस्पॉन्स बनाए रखना था। 29 साल की एकट्रेस ने कहा कि एक सही फिल्म चुनना मेरे लिए संघर्ष था।

Read Also: Pink की कामयाबी के बाद इस बात के खयाल से डरी हुई हैं तापसी पन्नू

Next Stories
1 अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना भी होंगे ‘कॉफी विद करण’ के मेहमान?
2 ट्विंकल खन्ना ने अपनी नई बुक का टाइटल किया जारी
3 मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत हुई खराब, लॉस एंजिलिस में हैं भर्ती
ये पढ़ा क्या?
X