ताज़ा खबर
 

PINK एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया, बस से कॉलेज जाते वक्त अकसर होती थी छेड़ छाड़

उन्होंने बताया कि जब वो दिल्ली में रहती थीं तो वो भी कई बार कॉलेज जाते वक्त बस में ईव टीजिंग का शिकार हुई थीं।

शुजीत सरकार की फिल्म पिंक में नजर आई तापसी पन्नू ने दिल्ली में रहने के दौरान अपने कुछ बुरे अनुभव शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि जब वो दिल्ली में रहती थीं तो वो भी कई बार ईव टीजिंग का शिकार हुई थीं। 29 साल की एक्ट्रेस ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, दिल्ली में लगभग रोजाना ईव टीजिंग हुआ करती थी। कॉलेज के दिनों में मैं डीटीसी बस से सफर किया करती थी। मुझे अपनी कार तब मिली जब मैं 19 साल की हुई। इससे पहले दो साल मैंने बस से सफर किया है और बस में इस तरह की हरकत होना आम बात है। कई बार लोग आपको गलत तरीके से छूते हैं। मेरे साथ भी कई बार ऐसा हुआ। किसी त्योहार के मौके पर अगर बाजार या भीड़ भरे इलाके में निकल जाएं तो इस तरह के बुरे एक्सपीरिंस का सामना होता ही है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने ऐसे बर्ताव के खिलाफ कुछ रिएक्ट किया तो उन्होंने बताया, हमें इस तरह से बड़ा किया जाता है कि बचपन से ही सिखाया जाता है, ऐसा मत करो, वैसे मत करो, यहां मत जाओ, ऐसे कपड़े मत पहनो। ऐसा लगता है कि जैसे हमने कोई गलती कर दी हो। हमें इसी तरह के विचार दिए जाते हैं। ऐसे में जब ये मेरे साथ हुआ तो मैं इससे भागने लगी थी जैसे कि इसमें मेरी गलती हो। ये करें या ना करें की लिस्ट केवल महिलाओं के लिए होती है पुरुषों के लिए ऐसा कुछ नहीं होता।

Peace out with house of Sohn. And my lovelies @devs213 and @nickyjaan

A photo posted by Taapsee Pannu (@taapsee) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App