scorecardresearch

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का एक्सीडेंट, मंदिर जाते वक्त गाड़ी का ब्रेक हो गया था फेल, कई टांके लगे

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की कार का ब्रेक फेल होने की वजह से एक्सीडेंट हो गया। तनुश्री दत्ता महाकाल के दर्शन करने के लिए जा रही थीं।

Tanushri Dutta, Accident, Bollywood
बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (फोटो सोर्स- तनुश्री दत्ता/ इंस्टाग्राम)

 बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की कार का एक्सीडेंट हो गया है। ये दुर्घटना उस वक्त हुई जब वो महाकाल के दर्शन करने जा रही थी। तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर महाकाल के दर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन्हीं में से एक तस्वीर में तनुश्री जख्मी दिखाई दे रही है। उनके पैर में चोट लगी है और खून निकल रहा है। तनुश्री ने बताया कि गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था जिसके कारण यह दुर्घटना हुई है। गाड़ी का ब्रेक फेल होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ, चोट लगी और कुछ टांके लगे हैं।

अभिनेत्री की कार का हुआ एक्सीडेंट: तनुश्री दत्ता ने तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि “आज का दिन एक साहसिक दिन था लेकिन जब महाकाल दर्शन के लिए पहुंची तो मंदिर के रास्ते में अजीब दुर्घटना हुई। कार का ब्रेक फेल हो गया और गाड़ी टकरा गई। बस कुछ ही टांके लगे हैं, जय श्री महाकाल!”

तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर की हैं, उसमें वो महाकाल मंदिर के प्रांगण में खड़ी दिखाई दे रही हैं। माथे में चंदन लगा है और लोगों के बीच तनुश्री दत्ता खड़ी हैं। इन्हीं तस्वीरों के बीच तनुश्री ने उस तस्वीर को भी शेयर क्या है जिसमें उनके पैर में चोट लगी हुई दिखाई दे रही है। तनुश्री के चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में, डेब्यू फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। सोनू सूद और इमरान हाशमी के साथ तनुश्री की एक्टिंग ने लोगों की प्रभावित किया था। हालांकि तनुश्री ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अदाओं के कारण लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। इतना ही नहीं, ‘मी टू’ कैंपेन के दौरान तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर करते हुए तनुश्री दत्ता ने पोस्ट में लिखा कि “मेरे पूरे जीवन की पहली सड़क दुर्घटना और इसने मेरे संकल्प और विश्वास को और मजबूत बना दिया। बहुत ही अलग अनुभव मिला ये जानकर कि मैं शायद उतनी खुदकिस्मत नहीं हूं जितना मैं खुद को मानती हूं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट