ताज़ा खबर
 

Tanushree Dutta: मीटू के लिए लड़ रहीं तनुश्री का वकील ही छेड़छाड़ मामले में फंसा, महिला एडवोकेट ने दर्ज कराया केस

Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता के एडवोकेट नितिन सतपुत (Nitin Satpute)के खिलाफ खेरवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। शिकायत दर्ज कराने वाली खुद एक महिला एडवोकेट है।

Tanushree Dutta, Tanushree Datta Me Too Movement, Me Too, Molestation Case on Tanushree Dutta Advocate, Tanushree Datta Trolled For Selecting Wrong Advocate, Tanushree Advocate Has A case registered against Him for Molestation, People Reacting on Tanushree Dutta Advocate, entertainment news, bollywood news, television newsएक्ट्रेस तनुश्री दत्ता

Tanushree Dutta: मीटू मूवमेंट को भारत में लाने वालीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के वकील पर भी छेड़छाड़ का केस दर्ज हो गया है। तनुश्री दत्ता के एडवोकेट नितिन सतपुत (Nitin Satpute)के खिलाफ खेरवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। शिकायत दर्ज कराने वाली खुद एक महिला एडवोकेट है। एएनआई ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें इस खबर की जानकारी दी गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से लोगों के लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

लोग सोशल मीडिया पर कहते दिख रहे हैं कि ‘तनुश्री तो खुद मीटू अभियान के तहत अपने और महिलाओं के लिए लड़ रही थीं और उनका ही एडवोकेट ऐसा निकला?’ कुछ लोग उल्टा तनुश्री को ही कह रहे हैं कि ‘कर्म पलटकर जरूर आते हैं।’ तो कोई मस्ती लेते हुए कहते दिखे- ‘आज सबसे ज्यादा खुश नाना पाटेकर होगा।’ तो कोई कहता- ‘इस खबर के ब्रेक होने के बाद नाना अपनी हंसी नहीं रोक पाए होंगे।’ तो किसी ने तनु को ही गलत बताते हुए कहा- ‘जो जैसा करता है वह वैसा ही भरता है बड़े आए आवाज उठाने वाले।’

बता दें, तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मीटू मूवमेंट इंडिया में शुरू किया। उन्होंने नाना पाटेकरपर उन्हें प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद बॉलीवुड में एक के बाद एक करके कई सारी पर्सनालिटीज सामने आईं जिन्होंने मीटू मूवमेंट में अपने साथ बीते उस वक्त को शेयर किया जिसमें उन्होंने प्रताड़ना झेली।

इसीके बाद सोना महापात्रा, श्वेता पंडित और नेहा भसीन ने भी अपने दर्द को मीटू के जरिए बयां किया। तीनों ने अनु मलिक के खिलाफ शिकायत की। अनु मलिक पर भी इसमें एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगे।

यहां तक की उन्हें तो इंडियन आइडल 10 की कुर्सी भी इसी वजह से छोड़नी पड़ी थी। वहीं इस बार भी इंडियन आइडल के सीजन 11 में जब जज बनाया गया था, फिर से उन्हें शो को छोड़ना पड़ाथा। वहीं टीवी के संस्कारी बापूजी वाली छवि के लिए जाने जाने वाले आलोक नाथ पर भी मीटू के दौरान गंभीर आरोप लगे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhangra Paa Le movie review: भांगड़ा तो है लेकिन कहानी क्या?
2 मशहूर शेफ पद्मालक्ष्मी ने पोस्ट किया टॉपलेस फोटो, विदेशी मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा के धोखे में किया था टैग
3 Bigg Boss 13: न सिद्धार्थ शुक्ला न ही आसिम Ananya Panday को तो पसंद है बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट