ताज़ा खबर
 

‘गरीबी का नाटक करते हैं नाना’, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर की तुलना आसाराम से करते हुए निकाली भड़ास

Tanushree on #Me Too: तनुश्री दत्ता ने 2018 में नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। तनुश्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल तनुश्री ने हाल ही में नाना पाटेकर की तुलना खुद को परम संत मानने वाले आसाराम बापू से कर दी है।

Tanushree Dutta, Nana patekar, Metoo, tanushree sexual harassment case, Tanushree Dutta on mee too, Tanushree Dutta on Nana patekar, Tanushree Dutta sister, Tanushree Dutta attack on nana patekar, Tanushree Dutta latest news, Tanushree Dutta file case, Tanushree Dutta fir against Nana patekar, Tanushree Dutta upcoming movie, Tanushree Dutta nana patekar case, Tanushree Dutta on nana patekar mee too, Tanushree Dutta blame nana patekarतनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर

Tanushree on #MeToo: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। तनुश्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने नाना पाटेकर की तुलना आसाराम बापू से कर दी। उन्होंने नाना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सफेद टोपी पहनने से कोई संत नहीं हो जाता। आपको बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर #MeToo अभियान के तहत अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया था। इस सि​लसिले में केस भी दर्ज कराया था। हालांकि कोर्ट ने इस आरोप को बेबुनियाद पाया था।

एक बार फिर तनुश्री ने नाना को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर आपके पास पैसा है तो आपको इंसाफ मिल सकता हैं। अगर आप गरीब हैं तो आपको इंसाफ नहीं मिलेगा। नाना पाटेकर पर तंज कसते हुए तनुश्री ने कहा कि सर पर सफेद टोपी और धोती कुर्ता पहन कर लोगों को बेवकूफ बनाना बहुत आसान है। आसाराम बापू भी यही करते थे और खुद को संत बताते थे।

नाना के लिये तनुश्री की भड़ास यहीं खत्म नहीं हुई, उन्होंने कहा कि नाना पाटेकर ने अपनी छवि एक गरीब व्यक्ति की बना रखी है जो छोटे मकान में रहता है, लेकिन ये सब सिर्फ दिखावा हैं। वो ‘नाम’ फाउंडेशन चलाते हैं जिसके जरिये उनके पास कार्पोरेट सेक्टर्स से करोड़ों रुपया आता है और इस बात को कौन चेक करता है कि नाना पाटेकर इस चैरिटी के पैसों का इस्तेमाल गरीब किसानों की जरूरतों के लिये कर भी रहे हैं या नहीं।

अक्टूबर 2018 में तनुश्री दत्ता की नाना पाटेकर और तीन अन्य के खिलाफ #मीटू को लेकर ओशिवारा थाने में दर्ज की गई शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की थी। उन्हें कोई भी ऐसा सुबूत नहीं मिला था जिससे तनुश्री के आरोप सही साबित हो सकें।

बता दें सिर्फ तनुश्री दत्ता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई और हस्तियों ने इस तरह के आरोपों का खुलासा किया था। मशहूर म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने इससे पहले इस तरह के गंभीर आरोप लगाये थे। वहीं #मीटू मामले में फराह खान के भाई और फिल्म डॉयरेक्टर साजिद खान का नाम भी सामने आ चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JNU-CAA मामले पर मोदी सरकार के पक्ष में बोलीं जूही चावला, कहा-‘उंगली उठाने वाले अपनी ओर भी देखें’
2 ‘छपाक’ के बाद भी दीपिका पादुकोण रहेंगी प्रॉब्लम में, पढ़िए एस्ट्रोलॉजर गौरव मित्तल का विश्लेषण
3 Darbar Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrokers ने ऑनलाइन लीक कर दी रजनीकांत की ‘दरबार’, मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान