ताज़ा खबर
 

‘तानाजी’ के वायरल Video पर बवाल, PM मोदी को छत्रपति शिवाजी, शाह को Tanhaji और केजरीवाल को बनाया गया उदयभान सिंह

Tanhaji Video Viral Controversy : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना छत्रपति शिवाजी महाराज से कर दी गई है। इससे शिवाजी महाराज के फॉलोअर्स बेहद नाराज हो गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (सोर्स: PM Modi Insta Page)

Tanhaji: अजय देवगन की फिल्म तानाजी इस वक्त खूब चर्चाओं में हैं। फिल्म एक तरफ से धमाकेदार कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म का नाम नए विवाद के साथ जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना छत्रपति शिवाजी महाराज से कर दी गई है। इससे शिवाजी महाराज के फॉलोअर्स बेहद नाराज हो गए हैं। ये वीडियो तानाजी का ट्रेलर ही है, लेकिन इस डेढ़ मिनट के ट्रेलर को पूरी तरह से बदल दिया गया है। वायरल वीडियो में फिल्म के सभी कैरेक्टर्स के चेहरों के ऊपर पॉलिटिकल चेहरों को फिक्स कर दिया गया है।

वीडियो में पीएम मोदी को छत्रपति शिवाजी के रूप में पेश किया गया है। गृह मंत्री अमित शाह को तानाजी बना कर पेश किया गया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उदयभान सिंह राठौड़ बनाया गया है। इस वीडियो की हर तरफ घोर निंदा की जा रही है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस वीडियो का विरोध किया है। साथ ही कहा है कि सरकार इस मुद्दे पर कड़े कदम उठाए। तो वहीं शिवसेना के नेता संजय राउत ने भी इस पर अपना कड़ा रिएक्शन दिया है। छत्रपति शिवाजी महाराज का ये अपमान कतई सहन नहीं किया जाएगा।


तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसके विपरीत भी नजर आए। एक यूजर ने लिखा- इससे पहले तो सेंस र बोर्ड को लपेटे में लेना चाहिए क्योंकि शरद केलकर ने तो फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाया है। तो वहीं दूसरे यूजर ने भी यही कहा- सेंसर बोर्ड। तो कोई पीएम मोदी की फोटो के साथ उन लोगों का मजाक उड़ाता दिखा जो लोग वीडियो के खिलाफ हैं।

बता दें बॉक्स ऑफिस पर तो अजय देवगन की ये फिल्म खूब कमाल करते दिखा रही है फिल्म में सैफ अली खान और काजोल भी हैं। इस फिल्म की कमाई अब 200 करोड़ पर पहुंचने वाली है।

सोशल मीडिया पर भी

Next Stories
1 ‘बच्चों पर बुरा असर..’ सारा-इब्राहिम के लिए बोले सैफ अली खान, ‘जवानी जानेमन’ स्टार एक्स वाइफ अमृता सिंह से तलाक पर हुए ओपन
2 सैफ अली खान पर बीजेपी सांसद ने साधा निशाना, कहा- जिसे तुर्की तक में लोग मानते हैं क्रूर उसी पर रखा बच्चे का नाम
3 दिल्ली चुनाव के लिए राजेश खन्ना तक लगा चुके हैं पैसा, बॉलीवुड के शॉट गन शत्रुघ्न सिन्हा से हो गई थी दुश्मनी
यह पढ़ा क्या?
X