ताज़ा खबर
 

Tanhaji trailer लॉन्च के दौरान जब पत्रकार ने बोला ‘शिवाजी’, शरद केलकर ने कुछ यूं रोका, वायरल हुआ वीडियो

Tanhaji, Tanhaji trailer, tanhaji real story: मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब एक महिला पत्रकार ने शरद से फिल्म में उनके रोल को लेकर सवाल पूछा तो गलती से उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज को शिवाजी कहकर संबोधित किया जिसके बाद शरद केलकर ने...

Tanhaji, Tanhaji trailer, ajay devgn, tanhaji real story, Tanhaji story, sharad kelkar, sharad kelkar as shivaji, Tanhaji trailer download, Tanhaji real story in hindi, Tanhaji trailer review, kajol tanhaji, saif ali khan tanhaji, taanaji the unsung warrior cast, tanhaji twitter, tanhaji budget, om raut, tanaji, subedar taanaji malusare, taanaji the unsung warrior posterTanhaji trailer: सैफ अली खान, अजय देवगन और शरद केलकर की तस्वीर

Tanhaji trailer: ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में प्रभास की आवाज बन दमदार डायलॉग्स बोलकर दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्टर शरद केलकर फिल्म तानाजी को लेकर सुर्खियों में हैं। शरद फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में तानाजी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अजय देवगन, सैफ अली खान और पूरी स्टार कास्ट के साथ शरद केलकर भी पहुंचे लेकिन वहां पर जो कुछ हुआ उसने सभी का ध्यान शरद की ओर खींचा।

दरअसल हुआ यूं कि मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब एक महिला पत्रकार ने शरद से फिल्म में उनके रोल को लेकर सवाल पूछा तो गलती से उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज को शिवाजी कहकर संबोधित किया। महिला पत्रकार ने पूछा कि शरद केलकर फिल्म में आप शिवाजी का रोल प्ले कर रहे हैं… महिला का सवाल पूरा होता कि शरद ने बीच में ही उन्हें काटते हुए कहा शिवाजी नहीं छत्रपति शिवाजी महाराज का। जिसके बाद ऑडियंस ने शरद के लिए जमकर ताली बजाई और हूटिंग की।

शरद के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म तानाजी में अजय देवगन, सैफ अली खान, शरद केलकर के अलावा काजोल भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

मालूम हो कि अभी कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर बवाल तब खड़ा हो गया था जब एक सवाल के दौरान बिग बी ने मुगल शासक औरंगजेब के समकालिकों के बारे में सवाल पूछा जिसमें चार विकल्पों में छत्रपति शिवाजी महाराज का उल्लेख शिवाजी के तौर पर हुआ था। जिसके बाद शिवाजी के नाम का इस तरह संदर्भ देने से गुस्साए लोगों ने सोशल मीडिया पर केबेसी की जमकर आलोचना की और शो को बंद करने की मांग की। हालांकि बाद में सोनी टीवी की तरफ से शो के मेकर्स ने माफी मांग ली थी और मामले को शांत किया था।

Next Stories
1 बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान अब बनेंगी फैशन मैगजीन की एडिटर! वायरल हुई सेट की फोटो
2 लंबे इंटीमेट सीन से कृति खरबंदा का इनकार, छोड़ दी अमिताभ स्टारर फिल्म
3 प्रेग्नेंसी टालने को लेकर मंदिरा बेदी का बड़ा बयान, कहा- ‘महिलाओं को बहुत ताने देता है ये भारतीय समाज’
ये पढ़ा क्या?
X