ताज़ा खबर
 

Tanhaji Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक की ‘तानाजी’, अजय देवगन की फिल्म को तगड़ा झटका

Tanhaji Full Movie Leaked Online to Download: फिल्म तानाजी में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को बड़े ही शानदार अंदाज के साथ स्क्रीन पर उतारा गया है। फिल्म को इस वजह से लोग सिनेमाघरों में देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

Tanhaji , Tanhaji leak, movie leak, movie leaked online, Tanhaji , Tanhaji leaked, Tanhaji free download, Tanhaji full movie online, Tanhaji movie download in hindi, Tanhaji full movie download, Tanhaji movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Tanhaji full movie downlond, Tanhaji movie leak, Tanhaji movie download tamilrockers, Tanhaji movie download, Tanhaji full movie download free, Tanhaji movie download filmywap, Tanhaji movie download filmywap, Kajol, Ajay Devgn, Saif Ali Khanतानाजी में अजय देवगन।

Tanhaji Full Movie Leaked Online to Download: अजय देवगन की फिल्म तानाजी को तमिलरॉकर्स की नजर लग गई है। फिल्म को बड़ी ही मेहनत से बनाया गया लेकिन तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को भी नहीं छोड़ा और ऑनलाइन लीक कर डाला। फिल्म तानाजी में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को बड़े ही शानदार अंदाज के साथ  स्क्रीन पर उतारा गया है। फिल्म को इस वजह से लोग सिनेमाघरों में देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म ऑॉनलाइन लीक होने से अब दर्शक आलसी हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा। दर्शकों को सहूलियत चाहिए। लेकिन इससे मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। तमिलरॉकर्स इससे पहले भी कई बार भतेरी फिल्मों के साथ ये नाइंसाफी कर चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई छपाक के साथ भी तमिलरॉकर्स ने यही किया है। दीपिका पादुकोण की सोशल अवेयरनेस पर बनी फिल्म छपाक को भी तमिलरॉकर्स ने निशाना बनाया है। इतना ही नहीं बीते महीने दर्जनों फिल्मों के साथ ये हुआ है।

सलमान खान की दबंग 3, रानी मुखर्जी की मर्दानी, कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो, ऋतिक रोशन की वॉर को भी लीक कर डाला था। हाल ही में आई अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज को भी तमिलरॉकर्स ने अपने प्रकोप में लिया था।

तमिलरॉकर्स नई नई फिल्मों को अपना नशाना बनाता है। इससे दर्शक भटक जाते हैं और अंजाने में फिल्म ऑनलाइन खोजने लगते हैं। तमिलरॉकर्स फ्री में नई नई फिल्मों को HD प्रिंट में दिखाने का झासा देती है। ऐसे में यूजर्स इस झांसे में फंस जाते हैं और इस डोमेन पर चले जाते हैं। इससे वह अपना मजा तो किरकिरा करते ही हैं, स्टार्स की मेहनत, बाकी सहकलाकारों का काम और मेकर्स का पैसा बर्बाद होता है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों को उनका मेहनताना नहीं मिल पाता। सरकार ने इस ओर कड़े रुख भी अपनाए। कई बार इन साइट्स को ब्लॉक भी किया गया, लेकिन हर बार ये साइट्स नए डोमेन के साथ वापसी करती हैं।

Next Stories
1 Chhapaak Box Office Collection Day 4: दीपिका के खिलाफ एक बार फिर शुरू हुआ बॉयकॉट, जानिए छपाक ने कितनी कमाई की
2 Tanhaji Box Office Collection Day 4: यूपी में टैक्स फ्री हुई तानाजी, सोमवार को फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़
3 कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा में बढ़ा लव कनेक्शन, फैमिली से भी मिली मंजूरी
ये पढ़ा क्या?
X