ताज़ा खबर
 

Tanhaji, Chhapaak Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म की हुई धुआंधार कमाई, जानिए छपाक का क्या है हाल..

Tanhaji, Chhapaak Box Office Collection: पोंगल और मकरसंक्रांति के अवसर पर लोग फैमिली के साथ Tanhaji और Chhapaak देखने पहुंच रहे हैं।

Author Updated: Jan 17, 2020 12:25:35 pm
Tanhaji में अजय देवगन और छपाक में दीपिका पादुकोण

Tanhaji, Chhapaak Box Office Collection: फिल्म तानाजी से फैंस बहुत ज्यायदा इंप्रेस हैं। ऐसे में फिल्म 100 करोड़ की तरफ तेजी के साथ बढ़ रही है। डे 5 में फिल्म ताना जी 15 करोड़ 28 लाख रुपए कमा डाले। मंगलवार को फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है यह काबिल-ए तारीफ है। बता दें, फिल्म ने सोमवार को कमाए थे 13 करोड़ 75 लाख रुपए। रविवार को कमाए थे 26 करोड़ 26 लाख रुपए। शनिवार को अजय की फिल्म ने 20 करोड़ 26 लाख रुपए का बिजनेस किया था, वहीं शुक्रवार को फिल्मकी कमाई हुई थी 15 करोड़ 10 लाख रुपए।

इसके अलावा दीपिका की फिल्म छपाक भी लोगों को पसंद आ रही है। छपाक ने शुक्रवार 4 करोड़ 77 लाख रुपए,  शनिवार को 6 करोड़ 90 लाख रुपए, रविवार और सोमवार को क्रमशः 7 करोड़ 35 लाख और 2 करोड़ 35 लाख रुपए का बिजनेस की। इस प्रकार इसकी कुल कमाई 21.37 करोड़ तक पहुंच गई। वहीं मकरसंक्रांति के कारण इस वीक फिल्म की कमाई में उछाल का अनुमान लगाया जा रहा है। 5वें दिन इसके 3 से 4 करोड़ के कलेक्शन का अनुमान है।

Live Blog

Highlights

    21:49 (IST)15 Jan 2020
    विक्रांत ने अपने अभिनय से छोड़ी छाप

    छपाक फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे एक्टर विक्रांत मेस्सी के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। फैंस सोशल मीडिया पर विक्रांत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि विक्रांत फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

    21:21 (IST)15 Jan 2020
    उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई तानाजी

    अजय देवगन ने तानाजी को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद किया है। अजय ने ट्टीट करके योगी को शुक्रिया कहा है।

    20:20 (IST)15 Jan 2020
    तानाजी के साथ रिलीज का उठाना पड़ा भुगतान

    दीपिका पादुकोण की छपाक अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी के साथ रिलीज हुई थी। माना जा रहा है कि छपाक को तानाजी के साथ रिलीज करने का ही नुकसान भुगतना पड़ रहा है।

    19:46 (IST)15 Jan 2020
    ओम राउत की हो रही है तारीफ

    फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें अजय देवगन ने तानाजी मलुसरे का किरदार निभाया है। 2 घंटे 15 मिनट की इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

    18:35 (IST)15 Jan 2020
    अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी

    बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है तानाजी जिसके चलते ये अजय के दिल के बेहद करीब है। फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और 90 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है।

    17:52 (IST)15 Jan 2020
    170-180 करोड़ कमाने का अनुमान

    जानकारों की मानें तो अजय देवगन की फिल्म तानाजी 170 से 180 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। फिलहाल फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

    17:15 (IST)15 Jan 2020
    उदयभान बन सैफ ने जीता दिल

    सैफ अली खान ने उदयभान के किरदार को बखूबी निभाया है लोग सैफ की एक्टिंग के कायल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस सैफ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    16:20 (IST)15 Jan 2020
    रेस में कौन सी फिल्म है आगे...

    10 जनवरी को बड़े पर्दे पर तीन फिल्में बड़ी फिल्म एक साथ रिलीज हुईं थीं। रजनीकांत की दरबार, अजय देवगन और काजोल की ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण छपाक। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म जहां शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के करीब पहुंच रही है वहीं दीपिका की छपाक भी वीकेंड में अच्छा कलेक्शन किया है। फिलहाल अजय की फिल्म धमाल मचा रही है।

    15:16 (IST)15 Jan 2020
    रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका की फिल्म के लिए कही ये बात..

    दीपिका की फिल्म छपाक को लेकर रणवीर ने भी कहा है - क्या फिल्म है। रणवीर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है कि मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को उम्मीद और ताकत देती है। ये आपको इंसानियत की अच्छाई और बुराई दोनों दिखाती है। यह उस मुद्दे को बताती है जिसके बारे में हमने आजतक सिर्फ सुना है लेकिन कभी उसे अच्छी तरह समझ नहीं पाए। यह कहानी आपको अंदर तक हिला देती है और उसके बाद आपको एक हीरो की तरह उठाता है जब तक आपके इमोशंस उभरकर ना आ जाए। तलवार, राजी और अब छपाक...ब्रावो!'

    14:44 (IST)15 Jan 2020
    मल्टी स्टारर फिल्म Tanhaji के आगे भी फीकी नहीं पड़ी Deepika Padukone की छपाक

    अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी एक मल्टी स्टारर फिल्म है। फिल्म में अजय के आलाव काजोल, सैफ अली खान, पंकज कपूर सहित और भी कई बड़े नाम हैं। वहीं दीपिका की छपाक सिर्फ एक चेहरे पर निर्भर है। वह है दीपिका। इस लिहाज से भी छपाक तान्हाजी से मुकाबले में आगे मानी जा सकती है।

    14:29 (IST)15 Jan 2020
    छपाक साधारण दिखने वाली आसाधरण कहानी, Tanhaji के VFX से फैंस इंप्रेस..

    छपाक एक साधारण दिखने वाली आसाधरण कहानी है। वहीं तान्हाजी भी वीरता की कहानी कहती है। दोनों ही फिल्में एक दूसरे से अलग होते हुए भी लोगों के जहन में काफी कुछ छोड़ कर जाती है। तान्हाजी में एक्शन की काफी भरमार है जबकि छपाक में ऐसा नहीं। तान्हाजी को प्रभावशाली बनाने के लिए वीएफएक्स का काफी प्रयोग किया गया है।

    14:28 (IST)15 Jan 2020
    Tanhaji ने जीता लोगों का दिल, बढ़ेगी अपकनिंग वीकडेज की ग्रोथ

    अजय देवगन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म आने वाले दिनों में अभी और धमाल मचाएगी। 100 करोड़ रुपए के निकट फिल्म का कलेक्शन पहुंचने वाला है। ऐसे में फिल्म की अपकमिंग डेज की ग्रोथ और बेहतर हो सकती है।  

    14:26 (IST)15 Jan 2020
    छपाक और तानाजी में तगड़ा कॉम्पिटीशन..

    छपाक और तानाजी  में इस वक्त तगड़ा कॉम्पिटीशन चल रहा है। वहीं आज यानी 15 जनवरी को धनुष की फिल्म Pattas भी रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि छपाक और तानाजी को ये फिल्म अच्छी खासी टक्कर दे सकती है। 

    Next Stories
    1 JNU: बीजेपी के इस मंत्री को नहीं अच्छा लगा दीपिका या छपाक का विरोध, अपशब्द कहे जाने पर जताई नाराजगी
    2 Pattas Movie Review, Rating LIVE Updates: धनुष के पोंगल उपहार से फैंस खुश, फर्स्ट हाफ देख बोल पड़े फैंस-रोंगटे खड़े हो गए
    3 Priyanka Chopra ने साइन किया एक और बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट, पति निक जोनस ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट
    ये पढ़ा क्या?
    X