ताज़ा खबर
 

Tanhaji Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की 11वीं सेन्चुरी, जानिए रिलीज के छठे दिन क्या है पब्लिक का रिस्पॉन्स

Tanhaji Box Office Collection Day 6: अजय देवगन और काजोल की फिल्म ताना जी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फिल्म को कुछ ही दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल करवा दिया। बॉक्स ऑफिस पर ये अजय देवगन की 11वीं सेन्चुरी है।

Author Updated: Jan 17, 2020 12:04:09 pm
Tanhaji Box Office Collection: ताना जी में अजय देवगन और सैफ अली खान

Tanhaji Box Office Collection Day 6: अजय देवगन और काजोल की फिल्म ताना जी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फिल्म को कुछ ही दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल करवा दिया। बॉक्स ऑफिस पर ये अजय देवगन की 11वीं सेन्चुरी है। इसके साथ ही तानाजी ने गोलमाल 3- 106.34 करोड़, सन ऑफ सरदार 105.03 करोड़, रेड 103.67 करोड़, दे दे प्यार दे 103 करोड़, बोल बच्चन 102 करोड़, शिवाय 100.35 करोड़, सिंघम 100 करोड़ और राजनीति 93 करोड़ के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी हैं। इन तीनों के किरदारों को फिल्म में खूब सराहा जा रहा है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है इसी के साथ ही दर्शक अभी भी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं। छठे दिन में फिल्म ने 16 करोड़ 72 लाख रुपए कमाए हैं। फिल्म तानाजी का टोटल कलेक्शन हो चुका है- 107 करोड़ 68 लाख रुपए।

एडवांस बुकिंग अभी भी थिएटर्स में जारी है। वहीं दूसरा हफ्ता भी लगभग शुरू होने को है और आने वाले हफ्ते में कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है। एक्टर सनी सिंह औऱ सोनाली की फिल्म ‘मम्मी दी जय’ आ रही है। अंदाजे लग रहे हैं कि ये फिल्म अजय की फिल्म को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएगी।

क्योंकि दोनों फिल्मों के दर्शक अलग हैं। तो वहीं दीपिका पादुकोण की छपाक भी अभी अजय की फिल्म के साथ रेस में बनी हुई है। आइए जानते हैं कि सिनेमाघरों में अजय देवगन  और सैफ अली खान की ये फिल्म कैसा प्रदर्शन कर रही है:-

Live Blog

Highlights

    21:25 (IST)16 Jan 2020
    तानाजी की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस ने उछाले नोट

    कोल्हापुर में फिल्म तानाजी की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस काफी उत्साहित नजर आए। कई फैंस ने तो इस फिल्म में तानाजी का किरदार निभा रहे अजय देवगन की एंट्री पर पैसे भी उछाल दिए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में लोग अजय देवगन के किरदार के सामने आने के बाद तालियां बजाने के साथ ही जमकर सीटियां मारते हैं।

    19:56 (IST)16 Jan 2020
    अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी

    बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है तानाजी जिसके चलते ये अजय के दिल के बेहद करीब है। फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और 90 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है।

    18:51 (IST)16 Jan 2020
    इतने लागत में बनी तानाजी

    तानाजी फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का बजट 110 करोड़ है। इसके प्रचार और प्रिंट्स पर 15 करोड़ खर्च हुए हैं। कुल मिलाकर फिल्म की रिलीज होने तक की लागत 125 करोड़ है।

    18:07 (IST)16 Jan 2020
    महाराष्ट्र, यूपी और हरियाणा में टैक्स फ्री है तानाजी

    अजय देवगन की फिल्म तानाजी जमकर कमाई कर रही है ऐसा लग रहा है कि तानाजी आसानी से अपना बजट निकाल लेगी। फिल्म को महाराष्ट्र, यूपी और हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

    17:32 (IST)16 Jan 2020
    तानाजी ने मनवाया अपना लोहा

    तानाजी ने गोलमाल 3- 106.34 करोड़, सन ऑफ सरदार 105.03 करोड़, रेड 103.67 करोड़, दे दे प्यार दे 103 करोड़, बोल बच्चन 102 करोड़, शिवाय 100.35 करोड़, सिंघम 100 करोड़ और राजनीति 93 करोड़ के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

    16:57 (IST)16 Jan 2020
    वीएफएक्स का हुआ बड़े स्तर पर इस्तेमाल

    छपाक एक साधारण दिखने वाली आसाधरण कहानी है। वहीं तान्हाजी भी वीरता की कहानी कहती है। दोनों ही फिल्में एक दूसरे से अलग होते हुए भी लोगों के जहन में काफी कुछ छोड़ कर जाती है। तान्हाजी में एक्शन की काफी भरमार है जबकि छपाक में ऐसा नहीं। तान्हाजी को प्रभावशाली बनाने के लिए वीएफएक्स का काफी प्रयोग किया गया है।

    16:16 (IST)16 Jan 2020
    महाराष्ट्र में तानाजी का बोल बाला

    महाराष्ट्र में अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने अच्छा प्रदर्शन किया है हालांकि उत्तर-पूर्वी भारत में तान्हाजी अपना प्रभाव छोड़ने में थोड़ी पीछे रही है। खास बात तो ये है कि उत्तर प्रदेश में सरकार ने फिल्म को टैक्स-फ्री कर दिया है।

    14:03 (IST)16 Jan 2020
    तानाजी प्रमोशन में दिखी सैफ अजय की बॉन्डिंग

    अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने कई जगह पहुंचे। वहीं सैफ के साथ भी अजय तानाजी का प्रमोशन करने निकलते दिखे थे। इस बीच दोनों एक्टर्स की बॉन्डिंग देखने को मिली।

    13:08 (IST)16 Jan 2020
    तानाजी-अन संग वॉरियर कर के प्राउड मोमेंट में Ajay Devgn

    तानाजी को देख कर मुंबई के लोग बेहद खुश हैं। अजय देवगन ने इस बीच एक इंटरव्यू में बताया कि ऐसे कई अंगसग वॉरियर हमारे देश के हैं, जिन्हें जनता जानती नहीं। तानाजी को हमने इसलिए प्रेजेंट किया है ताकि लोगोंको पता चले कि उन्होंने हमारे देश के लिए क्या किया है। 

    11:52 (IST)16 Jan 2020
    मुंबई में Tanhaji का शनदार प्रदर्शन, हुई जबरदस्त कमाई

    फिल्म तानाजी शानदार प्रदर्शन के साथ 100 करोड़ पार कर चुकी है। सैफ अली खान और अजय देवगन को फिल्म कच्चे धागे के लिए भी याद किया जाता है। ये जोड़ी फिल्म तानाजी में भी दिखी लेकिन एक दूसरे के दुश्मन बने नजर आए। फैंस को फिल्म बहुत पसंद आई है। खास तौर पर मुंबई में फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

    10:51 (IST)16 Jan 2020
    Tanhaji: सिनेमेटोग्राफी शानदार, एक्शन जानदार

    फिल्म की सिनेमेटोग्राफी बहुत अच्छी हैं और एक्शन सिक्वेंस को जिस तरह दिखाया गया है वो रोमांच पैदा करते हैं। इसके कुछ गाने भी लोकप्रिय हो गए हैं। अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान की भूमिका भी दमदार है। सैफ एक ऐसे शांत मिजाज के पर क्रूर खलनायक के रूप में उभरे हैं जिसके पास किसी तरह की रहमदिली नहीं है। उनके किरदार की एक खासियत ये है कि को तलवार को सीधे यानी मूठ की तरह से बल्कि उल्टे नहीं पकड़ता है और दुश्मनों पर वार करता है।

    10:35 (IST)16 Jan 2020
    ताना जी में सैफ अली खान ने फैंस को दिया सरप्राइज, काजोल अजय को साथ देख फैंस बेहद खुश

    तानाजी के रूप में फैंस अजय देवगन को बहुत पसंद कर रहे हैं। एक्टर का एटीट्यूड फिल्म में जम रहा है। वहीं सैफ अली खान की एक्टिंग की तुलना भी रणवीर सिंह केखिलजी कैरेक्टर से हो रही है। फिल्म में सैफ फैंस को काफी सरप्राइज देते दिख रहे हैं। सैफ काफी क्रूल विलेन की भूमिका में हैं। वहीं काजोल काफी सॉम्य अवतार में नजर आ रही हैं। स्क्रीन पर अजय और काजोलको साथ देख कर दर्शक काफी खुश हैं। 

    10:11 (IST)16 Jan 2020
    ग्रैंड लेवल पर बनी है Tanhaji

    तानाजी को ग्रैंड लेवल पर बनाया गया है। फिल्म इतिहास पर आधारित है लेकिन कई जगहों पर कल्पना का सहारा लिया गया है। तानाजी की भूमिका अजय देवगन ने निभाई है और कोजोल ने उनकी पत्नी सावित्रीबाई की। सैफ अली खान खलनायक उदयभान की भूमिका में हैं। फिल्म थ्री-डी में है और विजुअल इफैक्ट का काफी इस्तेमाल हुआ है। वीएफएक्स तकनीक का भी।`तानाजी द अनसंग वारियर’ एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है और इसके कुछ दृश्य बेहद रोचक है। खासकर ताना जी के नेतृत्व में मराठा सैनिकों के सिंहगढ़ के किले में गुप्त दरवाजों से इसमें घुसने वाले।

    09:32 (IST)16 Jan 2020
    शिवाजी के प्रमुख सहयोगी थे Tanhaji..

    ये फिल्म उस तानाजी मालसुरे के जीवन से प्रेरित है जो सत्रहवीं सदी में शिवाजी के प्रमुख सहयोगी थे और जिन्होंने कोंढाणा के किले को जीतने के लिए जान की बाजी लगा दी थी। इस किले को सिंहगढ़ के नाम से भी जाना जाता है। लड़ाई तत्कालीन मुगल बादशाह औरंगजेब के एक सिपहसालार उदयभान से हुई थी। युद्ध जीतने के बाद तब शिवाजी ने कहा था- `गढ़ तो आया पर सिंह चला गया’। स्कूली पुस्तकों मे भी यही पढाया जाता है।

    08:57 (IST)16 Jan 2020
    ताना जी के आगे हार नहीं मान रही Deepika Padukone की छपाक

    अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी एक मल्टी स्टारर फिल्म है। फिल्म में अजय के आलाव काजोल, सैफ अली खान, पंकज कपूर सहित और भी कई बड़े नाम हैं। वहीं दीपिका की छपाक सिर्फ एक चेहरे पर निर्भर है। वह है दीपिका। इस लिहाज से भी छपाक तान्हाजी से मुकाबले में आगे मानी जा सकती है।

    Next Stories
    1 ऋतिक रोशन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, 20 साल तक साथ देने के लिए डर को कहा शुक्रिया
    2 सबको है अपनी बात रखने का हक’, दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट
    3 WWE 2020: WWE ने साइन किया 6 नए धुरंधर, NXT और मेन रोस्टर में प्रदर्शन करते हुए आएंगे नजर
    ये पढ़ा क्या?
    X