ताज़ा खबर
 

‘तांडव’ पर विवाद के बीच ‘मिर्ज़ापुर’ की जांच के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस की टीम; SC ने भी जारी किया नोटिस

Mirzapur, Tandav: सीरीज को लेकर आरोप था कि Mirzapur और Mirzapur 2 मिर्जापुर को बदनाम कर रही है और छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। सीरीज में जितनी मारकाट, लूट अत्याचार..

Tandav, Mirzapur, Mirzapur Amazon Web Series, Tandav Amazon Webseries, UP police team reached MumbaiAmazon Prime Video: मिर्जापुर और तांडव वेब सीरीज के पोस्टर

Tandav, Mirzapur Web Series: सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव (Tandav) पर धर्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे हैं जिस वजह से अब सीरीज तांडव मुश्किल में पड़ गई है। वहीं दूसरी तरफ अमेजन प्राइम की ही दूसरी वेबसीरीज मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) पर भी आफत आ गई है। दोनों मामले को लेकर यूपी पुलिस मुंबई पहुंची। वहीं गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने अमेजन प्राइम वीडियो और एक्सल पएंटरटेनमेंट(मिर्जापुर मेकर्स) को नोटिस जारी किया है।

सीरीज को लेकर आरोप था कि Mirzapur और Mirzapur 2 मिर्जापुर को बदनाम कर रही है और छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। सीरीज में जितनी मारकाट, लूट अत्याचार दिखाया है ये मिर्जापुर की छवि के ठीक विपरीत है। कोर्ट ने कहा है कि इस मामले की सुनवाई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंट पर कंट्रोल करने की मांग करने वाली याचिका के साथ होगी। सीजेआई एसए बोबड़े, जस्टिस एएस बोपन्ना और वी रामा सुब्रमण्यम की बेंच ने नोटिस जारी किया है।

इधर, सैफ अली खान की तांडव के लिए भी रास्ता साफ नहीं है। उत्तर प्रदेश पुलिस मिर्जापुर के अलावा ‘तांडव’ के सिलसिले में भी मुंबई पहुंची है। यूपी पुलिस के अफसर तांडव मेकर अली अब्बास जफर के घर पहुंची। लेकिन अली के घर ताला मिला। जिस वजह से पुलिस को उनके घर में नोटिस चिपकाना पड़ा। अब अली अब्बास को पूछताछ के लिए अधिकारियों के सामने हाजिर होने के लिए कहा गया है।

वहीं खबर है कि जफर के खिलाफ क्रिमिनल केस के अंतर्गत मामले की जांच करने की बात सामने आई है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस यूपी पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। इधर, ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज को लेकर भी यूपी के मिर्जापुर में मामला दर्ज हुआ था। ऐसे में जांच के लिए मिर्जापुर पुलिस मुंबई पहुंची है। इस बीच खबर आई है कि यूपी पुलिस से मुंबई पुलिस कर्मियों की नोकझोंक हो गई। यूपी पुलिस फरहान अख्तर के घर पूछताछ के लि गई थी। तब का ये वाकया बताया जा रहा है।

 

Next Stories
1 Hello Jee Trailer Out: ‘इस रूट की सभी लाइनें मस्त हैं’, रिलीज हुआ हेल्लो जी का ट्रेलर, गंदी बात 6 को टक्कर देगी ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज
2 सबरंग : जान्हवी कपूर को करना पड़ा किसानों का समर्थन
3 सबरंग: सिनेमाघर हुए आधे, मालिकों की गुहार ‘राधे राधे’; हजारों करोड़ रुपए का उद्योग एक फिल्म स्टार का मोहताज
ये पढ़ा क्या?
X