सैफ अली खान बार-बार यही हरकत करता है- ‘तांडव’ के बहाने एक्टर पर भड़के कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव; तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर लोग राजू श्रीवास्तव के वीडियो पर कमेंटबाजी कर रहे हैं। कई लोग राजू को उनके इस वीडियो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। कई लोग तो कहते दिखे…

Tandav Controversy, Saif Ali Khan, Amazon Prime, Amazon Prime Video, Web Series Tandav, comedian Raju
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का वीडियो वायरल, Amazon Prime Web Series तांडव में सैफ अली खान

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सैफ अली खान और अमेजन प्राइम वेब सीरीज Tandav को लेकर अपनी भड़ास निकालते दिख रहे हैं। राजू श्रीवास्तव का ये वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। राजू श्रीवास्तव के इस वीडियो को शेयर करते हुए कापड़ी ने लिखा- ‘जब कॉमेडी त्रासदी में बदल जाती है…’।

तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी राजू श्रीवास्तव के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग राजू को उनके इस वीडियो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्विटर पर कई यूजर्स ने लिखा कि राजू भी अपनी कॉमेडी में कई बार देवी देवताओं का नाम ले चुके हैं। तो कई लोग बोले कि राजू सीरीज की आड़ में बिना वजह सैफ पर भड़क रहे हैं।

क्या है राजू के वीडियो में? राजू श्रीवास्तव वीडियो में कहते दिख रहे हैं- ‘हर बार वेब सीरीज में सैफ अली खान बार-बार ऐसी हरकत करता है। उसे कोई रोकने वाला नहीं है, कोई कानून नहीं है। हिंदू धर्म सहिष्णु है, दिल बड़ा है हिंदुओं का, माफ करते जा रहे हैं… क्षमा करते जा रहे हैं। अब वक्त आ गया है… हिंदुओं जागो। तुम्हें जागना होगा।’ वे आगे कहते हैं, ‘और अब मांग हो रही है कि इस सीन को हटा दिया जाए? सीन को हटाने से काम नहीं चलेगा। कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऐसा कानून बनाना पड़ेगा कि दोबारा कोई इस तरह की हरकत न करे।’

एक यूजर ने राजू पर पलटवार करते हुए उनका एक वीडियो कमेंट बॉक्स में शेयर किया और लिखा, ‘मैं करूं तो कैरेक्टर ढीला है।’ इस वीडियो में राजू कॉमेडी करते हुए कहते हैं कि अगर राम जी के जमाने में मीडिया होती तो क्या होता। इस एक्ट में वह शूर्पण्खा को लेकर मजाक करते दिखते हैं। इस पर एक यूजर ने कहा- राजू श्रीवास्तव ने भी कम सेंटिमेंट्स हर्ट नहीं किए।

एक यूजर ने लिखा, ‘राजू श्रीवास्तव आज आस्था के अपमान को लेकर ‘तांडव’ सीरीज बनाने वालों पर जम के बरसे हैं इसलिए हमने वो वीडियो खोज निकाला है जिसमें वह खुद रामायण और महाभारत दोनों का मजाक बना रहे हैं। देखिए और रीट्वीट कीजिए।’ एक अन्य यूजर ने राजू श्रीवास्तव का समर्थन करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए…सभी को सजा मिलना चाहिए। तो किसी ने लिखा, आप खाली मुस्लिमों पर ही भड़कते हैं? या खुद की जुबान पर भी लगाम रखते हैं?

एक यूजर ने राजू की आलोचना करते हुए यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया और लिखा – #Ramayan का इससे बेहूदा, भौंडा मज़ाक़ #RajuSrivastava के अलावा किसी ने नहीं किया होगा। क्या @Uppolice @myogiadityanath को श्री राम के ये अपमान स्वीकार है ?

एक अन्य यूजर ने लिखा- कल मैंने पूरी सीरीज देखी, उसमें कहीं भी ऐसा सीन नहीं आया जिससे लगे हिंदू खतरे में है या  हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है। क्योंकि मैं भी एक हिंदू हूं। मुझे तो ऐसा कहीं नहीं लगा। हां एक चीज कह सकता हूं, इस वेब सीरीज में आज के दौर में जो चल रहा है वही दिखा दिया है, जिससे बीजेपी डर गई।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट