ताज़ा खबर
 

‘चलती है क्या 9 से 12’ टीजर रिलीज: जैकलीन और तापसी के साथ मस्ती भरा डांस कर रहे हैं वरुण धवन

'टन-टना-टन-टन-टन टारा' यह गाना पहले भी पुरानी 'जुड़वा' में खूब मशहूर हुआ था। अब इस गाने में वरुण धवन झूमते हुए नजर आएंगे।

‘चलती है क्या 9 से 12’ गाने का एक सीन

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘जुड़वा 2’ मे डबल रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। वहीं फिलहाल इस फिल्म के एक गाने का टीजर रिलीज किया गया है। गाने के बोल हैं ‘टन-टना-टन-टन-टन टारा’। यह गाना पहले भी पुरानी जुड़वा खूब मशहूर हुआ था। वहीं अब एक बार फिर इन गाने के फैन मस्ती में झूमते हुए ‘टन टना टन टन टन टारा’ डांस कर सकेंगे।

इस बार डेविड धवन डबल मस्ती और अपने बेटे वरुण धवन के साथ जुड़वा 2 ला रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पॉपुलर गाने का टीजर रिलीज किया गया है। वहीं पूरा गाना कल यानी शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। इस गाने का नाम इस बार टनटनाटन की बजाए ‘चलती है क्या 9 से 12’ रखा गया है। पिछली दफा इस गाने को सिंगर अभिजीत ने आवज दी थी। इस बार इस गाने को सिंगर देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है। फिलहाल टीजर में आपको सिर्फ 20 सेकेंड का गाना ही नजर आएगा। टीजर में वरुण के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नूभी नजर आ रही हैं।

वहीं वरुण ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वहीं वरुण के फैंस भी उन्हें कॉमेंट के जरिए बता रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार हैं। गाने के इस टीजर को लेकर वरुण के फैन काफी एक्साइटेड हैं। अब तक टीजर को लोगों का अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है।


बता दें, वरुण धवन की यह फिल्म 1997 में आई सलमान खान की जुड़वा का सीक्वल है। जिसमें उनके साथ करिश्मा कपूर और रंभा नजर आई थीं। वहीं वरुण के साथ इसमें तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर को देखकर निश्चित तौर पर आपको सलमान खान की याद आएगी। फिल्म में गॉडफादर के तौर पर सलमान खान का कैमियो है। जिसे कि ट्रेलर में दिखाया नहीं गया है। पुरानी फिल्म के गाने टन टना टन और ऊंची है बिल्डिंग आपको इस फिल्म में भी नजर आएंगे।

 

#Judwaa2 trailer out now. Missed you Sajid sir lots of love trailer link in my bio

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X