ताज़ा खबर
 

Tamilrockers ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 को लीक करने की दी धमकी!

Tamilrockers 2018: Thalapathy Vijay की फिल्म सरकार को लेकर तमिलरॉकर्स पाइरेटेड साइट ने धमकी दी थी कि वह इस फिल्म को एचडी प्रिंट पर साइट पर लीक करेंगे। इससे पहले TamilRockers साइट ने फिल्म की रिलीज से पहले सरकार का एक गाना लीक कर दिया था। ऐसे में 29 नवंबर को रिलीज होने जारी रजनीकांत की...

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0

हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay की फिल्म सरकार को लेकर तमिलरॉकर्स पाइरेटेड साइट ने धमकी दी थी कि वह इस फिल्म को एचडी प्रिंट पर साइट पर लीक करेंगे। इससे पहले TamilRockers साइट ने फिल्म की रिलीज से पहले सरकार का एक गाना लीक कर दिया था। ऐसे में 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 को लेकर भी TamilRockers की ये धमकियां जारी हैं। इतनी फिल्में लीक करने के बाद भी फिलहाल TamilRockers पाइरेसी वेबसाइट का कोई भी अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है।

ऐसे में TamilRockers के ट्विटर से एक पोस्ट सामने आया जिसमें रजनीकांत की 2.0 को लीक करने की धमकी दी गई। आपको बता दें इससे पहले साउथ सुपरस्टार विजय की तमिल फिल्म ‘सरकार’ को लेकर भी TamilRockers द्वारा फिल्म के HD प्रिंट को लीक करने की बात कही गई थी। इसके चलते एक ट्वीट सामने आया था जिसमें लिखा था, ‘सरकार का एचडी प्रिंट जल्द आ रहा है।’ सरकार फिल्म की रिलीज के वक्त TamilRockers के इस ट्वीट से काफी हलचल मच गई थी। बाद में मेकर्स ने इस पर लगाम कसने के लिए कदम भी उठाए। वहीं अब TamilRockers के इन ट्वीट्स पर निगरानी रखी जा रही है। साथ ही इस तरह के ट्वीट्स को बैन किया जा रहा है।

आपको बता दें, इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है जब ‘तमिल रॉकर्स’ ने अपकमिंग फिल्मों को लीक कर दिया था। ऐसे में फिल्म मेकर्स को तो नुकसान होता ही है। साथ ही दर्शकों फिल्म देखने का मजा भी किरकिरा हो जाता रहा है। इस वेबसाइट को चलाने वाले एक व्यक्ति को जुलाई के महीने में पुलिस द्वारा मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। बावजूद इसके पाइरेसी फिल्मों के इस व्यापार को रोका न जा सका। वहीं साइट ‘तमिल रॉकर्स’ पर फिर भी कोई आंच नहीं आई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App