ताज़ा खबर
 

Tamilrockers Leaks Petta, Viswasam Full Movie Online to Download: तमिलरॉकर्स पर फिल्‍में लीक! अब नुकसान सहेंगे निर्माता

Tamilrockers Website Leaks Petta and Viswasam full movie online to download: रजनीकांत और अजीत की फिल्में गुरुवार 10 तारीख को एक साथ रिलीज हुई थीं। लीक से निपटने के लिए फिल्म मेकर्स का एक संघ कोर्ट तक पहुंचा। कोर्ट ने आदेश भी दिया कि लीक करने वालों को कड़े अंजाम भुगतने होंगे।

तमिल रॉकर्स ने विश्वासम और पेटा को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Tamilrockers Website Leaks Petta and Viswasam full movie online to download: तमिलरॉकर्स ने तमाम सख्‍ती के बावजूद एक बार फिर से दो फिल्‍मों को ऑनलइन लीक कर दिया है। इससे फिल्‍म निर्माताओं को तगड़ा आर्थिक नुकसान होने अंदेशा है। पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने रिलीज के 24 घंटों के भीतर ही सुपरस्टार अजीत की विश्वासम और रजनीकांत की पेटा को लीक कर दिया। लोग ऑनलाइन इन फिल्मों के पाइरेटेड वर्जन देख रहे हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को ऑनलाइन लीक किया हो। इससे पहले भी रजनीकांत की 2.0 समेत कई फिल्मों को ये वेबसाइट लीक कर चुका है।

दोनों ही फिल्में गुरुवार 10 तारीख को एक साथ रिलीज हुई थीं। लीक से निपटने के लिए फिल्म मेकर्स का एक संघ कोर्ट तक पहुंचा। कोर्ट ने आदेश भी दिया कि लीक करने वालों को कड़े अंजाम भुगतने होंगे। बावजूद इसके तमिलरॉकर्स ने वो कर ही दिया जिसका इन फिल्मों के प्रोड्यूसर्स को डर था।

बता दें कि विश्वासम में सुपरस्टार अजीत और एक्ट्रेस नयनतारा हैं। फिल्म को मशहूर रइटर शिवा ने लिखा है। शिवा और अजीत की ये एक साथ की चौथी फिल्म है। वहीं पेटा रजनीकांत की बहुप्रतिक्षित फिल्म है। फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर 90 के दशक वाले थलाइवा के लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App