ताज़ा खबर
 

Maharshi Full Movie Online Leaked: Tamilrockers पर ‘महर्षि’ लीक, ऐसे देख रहे लोग फिल्म

Tamilrockers Leaks Maharshi Movie online to Download: महेश बाबू की फिल्म महर्षि ऑनलाइन लीक हो जाने से मेकर्स को गहरा सदमा लगा है। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में भी असर पड़ेगा।

maharshi, tamilrockers, tamilrockers 2019, maharshi telugu movie, maharshi telugu movie leak, tamilrockers website, maharshi movie download, maharshi movie download online, maharshi full movie download, maharshi telugu movie download, tamilrockers.com, maharshi movie leak, maharshi movie download tamilrockersMaharshi Full Movie Online Leaked: फिल्म महर्षि का एक सीन।

Tamilrockers Leaks Maharshi Movie online to Download: महेश बाबू की फिल्म महर्षि 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटे के बाद पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है। महेश बाबू की 25 वीं फिल्म महर्षि बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। हालांकि फिल्म का पाइरेटेड लिंक सोशल मडिया पर वायरल हो जाने से मेकर्स को चपत लगने का डर सता रहा है। लोग अब महर्षि को सिनेमाघरों में देखने जाने की बजाय तमिलरॉकर्स पर सर्च कर रहे हैं।

सोशल ड्रामा से भरपूर फिल्म महर्षि को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में महेश बाबू से एक बिजनेसमैन का रोल अदा किया है, जो अपने गांव किसानों की मदद के लिए लौटता है। फिल्म में एक आम आदमी के समाज के हित में कार्य करने के बीच में आने वालीं बाधाओं को दिखाया गया है। ओपनिंग डे पर जहां लोग फिल्म की कमाई जानने के लिए बेताब थे तो वहीं तमिलरॉकर्स ने फिल्म को लीक कर फैन्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। तमिलरॉकर्स ने पहले दिन ही महर्षि फिल्म का एचडी प्रिंट करने के साथ ही इसे फ्री में डाउनलोड करने का दावा किया है। हालांकि महर्षि कोई पहली तेलुगू फिल्म नहीं है, जो कि तमिलरॉकर्स ने लीक की है। इसके पहले भी तमिलरॉकर्स कई फिल्मों को रिलीज के 2-3 घंटे के बाद लीक कर चुका है।

Tamilrcokers वेबसाइट का एक स्क्रीनशॉट। Tamilrcokers वेबसाइट का एक स्क्रीनशॉट।

तमिलरॉकर्स पर कई बार कोर्ट की ओर से बैन लगने के कारण भी इसे रोक पाना संभव नहीं हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसके पीछे की वजह तमिलरॉकर्स के कई डोमेन होना बताया है। रिपोर्ट्स की मानें तो तमिलररॉकर्स हर बार नई फिल्म को नए डोमेन से लीक करती है, ऐसे में फिल्म की लीक पर रोक लगा पाना संभव नहीं हो पा रहा है। बीते साल भी हाईकोर्ट ने फिल्मों को लीक से बचाने के लिए 12 हजार गैरकानूनी वेबसाइट्स के डोमेन रद्द करने का आदेश दिया था, जिसके बाद केवल 2 हजार डोमेन तमिलरॉकर्स के हटाए गए थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं सात साल से कनाडा नहीं गया’, तो क्या झूठा है Akshay Kumar का ये दावा?
2 Blank Box Office Collection Day 7: दर्शकों पर छाप छोड़ रही सनी देओल की फिल्म, ‘ब्लैंक’ ने कर ली टोटल इतनी कमाई…
3 ‘क्यों दुखभरी कहानी सुना रहे हो’, अब ट्विटर पर Hrithik Roshan से भिड़ीं कंगना रनौत
ये पढ़ा क्या?
X