ताज़ा खबर
 

Lakshmi’s NTR Full Movie Leaked Online: तमिलरॉकर्स पर लीक हुई Lakshmi’s NTR, फ्री में देखने के साथ Download भी कर रहे लोग!

Tamilrockers Leaks Lakshmi's NTR Movie Online to download: पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स एक के बाद एक नई रिलीज को अपना निशाना बना रहा है। अब तमिलरॉकर्स ने Lakshmi's NTR को लीक कर दिया है।

Lakshmi's NTR , Lakshmi's NTR movie download, Lakshmi's NTR full movie download, Lakshmi's NTR movie download filmywap, Lakshmi's NTR hindi dubbed, Lakshmi's NTR movie download hindi dubbed, Lakshmi's NTR movie download 720p, Lakshmi's NTR movie download filmywap, filmywap, tamilrockers, tamilrockers website, tamilrockers 2019, tamilrockers Lakshmi's NTR movie download, Lakshmi's NTR movie download online, Lakshmi's NTR hd movie downloadLakshmi’s NTR फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

Lakshmi’s NTR Full Movie Leaked Online by Tamilrockers: Lakshmi’s NTR फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के कुछ समय के बाद ही तमिलरॉकर्स पर ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म के लीक हो जाने के बाद लोग इसे थियेटर में देखने की बजाय पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर सर्च कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर लीक से काफी असर पड़ सकता है। राम गोपाल वर्मा फिल्म Lakshmi’s NTR से पहले भी कई टॉलीवुड फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।

Lakshmi’s NTR के मेकर्स भी फिल्म की लीक से परेशान हैं। दरअसल तमिलरॉकर्स ने फिल्म का कॉपी राइटेडेट कंटेंट लीक करने के साथ ही उसे मुफ्त में डाउनलोड करने का भी दावा कर रहा है। तमिलरॉकर्स पर Lakshmi’s NTR का एचडी वर्जन मौजूद है। फिल्म की लीक से रामगोपाल वर्मा के फैन्स को गहरा धक्का पहुंचा है। फैन्स सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर रहे हैं कि फिल्म को पाइरेटेड लिंक से न देखें बल्कि सिनेमाघरों में ही फिल्म का मजा उठाएं। वहीं कुछ फैन्स ने सरकार से फिल्मों को पाइरेसी से बचाने के लिए सख्त नियम बनाने की अपील की है।

करीब 5 करोड़ रुपए के बजट से तैयार फिल्म Lakshmi’s NTR फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने में सफल हो रही है। हालांकि यह कोई पहली फिल्म नहीं है जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले तमिलरॉकर्स बॉलीवुड की फिल्मों ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘टोटल धमाल’, ‘सिंबा’, ‘मणिकर्णिका’, ‘उरी’ और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को भी लीक कर चुका है। बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा तमिलरॉकर्स हॉलीवुड फिल्मों को भी अपना शिकार बनाता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 निक जोनस पर फीमेल फैन ने फेंकी Bra, देसी गर्ल ने वीडियो शेयर कर दिया चौंकाने वाला रिएक्शन
2 Kesari Box Office Collection Day 11: ‘केसरी’ बना रही एक के बाद एक रिकॉर्ड, जानिए कितनी हुई कमाई
3 एक्ट्रेस को बिना वाशरूम गए करनी पड़ती थी 8 घंटे शूटिंग, खुद बनवाने का दिया ऑफर, फिर भी नहीं इंतजाम
यह पढ़ा क्या?
X