ताज़ा खबर
 
title-bar

Kanchana 3 Full Movie Leaked Online: कंचना 3 Tamilrockers पर लीक, फिल्म को फ्री में देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Kanchana 3 Movie Online to Download: फिल्म Kanchana 3 रिलीज होने के कुछ ही समय के बाद तमिलरॉकर्स पर ऑनलाइन लीक हो गई है। पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स फिल्मों के कॉपीराइटेड कंटेंट को गैरकानूनी तरीके से लीक करने के लिए कुख्यात है।

Kanchana 3 फिल्म लीक हो गई है।

 Tamilrockers Leaks Kanchana 3 Movie Online to Download: तमिल फिल्म Kanchana 3 ने कुछ दिन पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म Kanchana 3 रिलीज होने के कुछ ही समय के बाद तमिलरॉकर्स पर ऑनलाइन लीक हो गई है। पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स फिल्मों के कॉपीराइटेड कंटेंट को गैरकानूनी तरीके से लीक करने के लिए कुख्यात है। Kanchana 3 फिल्म में राघवा लॉरेंस, वेदिका, देवादर्शिनी, श्रीमन मनोबला और कोविई, सूरी समेत कई स्टार्स लीड भूमिका में हैं। फिल्म के तमिलरॉकर्स पर लीक हो जाने से मेकर्स को गहरा धक्का लगा है। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है।

हॉरर कॉमेडी Kanchana 3 की सीरीज साल 2007 से शुरू हुई थी। यह इसका चौथा पार्ट था। हालांकि यह कोई पहली फिल्म नहीं है, जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले भी यह पाइरेटेड वेबसाइट कई नई रिलीज को अपना निशाना बना चुकी है। इस लिस्ट में 17 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म कलंक भी शामिल है। इसके पहले सिंबा, उरी, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और केसरी जैसी फिल्मों को भी तमिलरॉकर्स ने लीक किया था।

मेकर्स और कोर्ट की ओर से उठाये जाने वाले कदम तमिलरॉकर्स को रोक पाने में सफल नहीं हो रहे हैं। 2.0 के वक्त भी मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म को लीक से बचाने के लिए 12 हजार गैर कानूनी वेबसाइट के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। इस कार्रवाई में तमिलरॉकर्स की वेबसाइट के 2 हजार से ज्यादा डोमेन रद्द किये गए थे। इसके वाबजूद भी यह कुख्यात वेबसाइट फिल्मों को अलग-अलग नाम से और डोमेन से लीक करने में सफल हो रही है। Kanchana 3 के ऑनलाइन लीक हो जाने से लोग अब इसे सिनेमाघरों में देखने की बजाय गूगल पर सर्च कर रहे हैं। माना जा रहा है कि लोगों के पाइरेटेड कंटेंट देखने के कारण फिल्म के मेकर्स को भारी चपत लग सकती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App