ताज़ा खबर
 

Ponmagal Vandhal Movie Leaked Online: ज्योतिका स्टारर Ponmagal Vandhal को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक, ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग

Tamilrockers Leaks Ponmagal Vandhal Movie Online to download: फिल्म को 2 डी एंटेरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं फिल्म को जेजे फेड्रिक ने डायरेक्ट किया है। यह पहली तमिल फिल्म है जिसे OTT पर रिलीज किया गया है।

ponmagal vandhal, ponmagal vandhal movie, ponmagal vandhal movie download, tamilrockers, ponmagal vandhal tamilrokcers, ponmagal vandhal tamil movie, tamilrockers, ponmagal vanthal, ponmagal vanthal movie, ponmagal vanthal tamil, ponmagal vanthal movie download, ponmagal vanthal movie online Tamilrockers Leaks Ponmagal Vandhal Movie Online: तमिलरॉकर्स ने ज्योतिका की तमिल फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Tamilrockers Leaks Ponmagal Vandhal Movie Online: तमिलरॉकर्स ने ज्योतिका की तमिल फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। लॉकडाउन में बंद पड़े सिनेमाघरों के कारण अब ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही में साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ज्योतिका की फिल्म ‘पोनमगल वंधल’ (Ponmagal Vandhal) भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। लेकिन मेकर्स को रिलीज के तुरंत बाद बड़ा झटका लगा जब पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया। ‘पोनमगल वंधल’ अब ऑनलाइन आसानी से उपलब्ध है। और लोग इसे अमेजन प्राइम पर देखने के बजाय तमिलरॉकर्स के तमाम अन्य सर्वर पर HD प्रिंट को डाउनलोड कर देख रहे हैं।

गौरतलब है कि तमिलरॉकर्स किसी भी लोकप्रिय वीडियो कंटेंट पर नजरें गड़ाए रहता है। ऐसा कई बार कर चुका है कि किसी भी फिल्म को रिलीज या उससे पहले भी अपनी वेबसाइट पर लीक करने की गुस्ताखी कर चुका है। इसके लिए ये वेबसाइट कुख्यात है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड और बड़ी साउथ फिल्मों को तमिलरॉकर्स ऑनलाइन लीक कर चुका है।

बता दें, ‘पोनमगल वंथल’ में ज्योतिका एक वकील की भूमिका में हैं। रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका फिल्म में बहुत ही चुनौतीपूर्ण किरदार है। वहीं इसके प्रोड्यूसर सूर्या की मानें तो इसे बनाने में काफी बड़े बजट को खर्च किया गया है। फिल्म को 2 डी एंटेरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं फिल्म को जेजे फेड्रिक ने डायरेक्ट किया है। यह पहली तमिल फिल्म है जिसे OTT पर रिलीज किया गया है।

ज्योतिका की यह बहुचर्चित फिल्म एक लीगल ड्रामा फिल्म है। जिसमें कानूनी दांव-पेंच को दिखाया गया है। ज्योतिका के अलावा पार्थीबन, भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड Natasa Stankovic की प्रेग्नेंसी पर आया उनके एक्स बॉयफ्रेंड का बयान, जानें- क्या कहा
2 ‘यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं..’ Ranbir Kapoor संग दीपिका पादुकोण ने फोटो शेयर कर कही ये बात, तो पति रणवीर ने ऐसे किया रिएक्ट
3 XXX Web Series विवाद: बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत