ताज़ा खबर
 

Tamilrockers Leaks Devarattam Full Movie Online: तमिलरॉकर्स ने Devarattam को किया लीक, फिल्म को देखने के साथ Download कर रहे लोग

Tamilrockers Leaks Devarattam Movie Online to download: देवारत्नम (Devarattam) को पहली फिल्म नहीं है, जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले पाइरेटेड वेबसाइट बॉलीवुड की नई रिलीज 'कलंक' और हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स एंडगेम' को भी लीक कर चुकी है।

Tamilrockers Leaks Devarattam Full Movie Online:  तमिल फिल्म देवारत्नम ( Devarattam) को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म के लीक होने से मेकर्स की चिताएं बढ़ गई हैं। दरअसल तमिलरॉकर्स ने देवारत्नम (Devarattam) को रिलीज के कुछ ही घंटे बाद ऑनलाइन उपलब्ध करा दिया है। ऐसे में लोग फिल्म को सिनेमाघरों में देखने की बजाए तमिलरॉकर्स पर सर्च कर रहे हैं। N Muthiah के निर्देशन में बनी फिल्म देवारत्नम (Devarattam) में गौतम कार्तिक, मंजिमा मोहन जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं। फिल्म में गौतम और मंजिमा के अलावा सूरी, रामदूस, बोस वेकांत और राहुल देव जैसे कलाकारों ने सपोर्टिंग रोल अदा किया है।

देवारत्नम (Devarattam) कोई पहली फिल्म नहीं है, जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले पाइरेटेड वेबसाइट बॉलीवुड की नई रिलीज ‘कलंक’ और हॉलीवुड फिल्म ‘अवेंजर्स एंडगेम’ को भी लीक कर चुकी है। गैर कानूनी तरीके से फिल्मों के कॉपी राइटेड कंटेंट को लीक करने के लिए कई बार तमिलरॉकर्स पर बैन लग चुका है। हालांकि पाइरेटेड वेबसाइट हमेशा फिल्मों को नए डोमेन से लीक कर ही देती है। तमिलरॉकर्स ने देवारत्नम (Devarattam) को अपना नया शिकार बनाते हुए फिल्म का अच्छी क्वालिटी का प्रिंट लीक किया है। लीक करने के साथ ही कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने का भी दावा कर रही है।

बता दें कि कई मद्रास हाईकोर्ट ने तमिलरॉकर्स पर स्थाई रूप से बैन लगाने के लिए वेबसाइट के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। जिसके बाद करीब 12 हजार गैर कानूनी वेबसाइट्स के डोमेन रद्द किये गए थे, इसमें तमिलरॉकर्स के 2 हजार डोमेन शामिल थे। दरअसल तमिलरॉकर्स फिल्म को रिलीज के कुछ समय बाद लीक कर देती है, जिसके कारण मेकर्स को भारी चपत लगती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App