Dev Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की ‘देव’, मेकर्स को उठाना पड़ सकता है नुकसान

Tamilrockers Website Leaks Dev Full Movie Online to Download: इस बार ऑनलाइन लीक का शिकार हुई है साउथ इंडियन फिल्म 'देव'। फिल्म देव को तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी साइट ने ऑनलाइन लीक..

फिल्म देव का पोस्टर

Tamilrockers Website Leaks Dev Full Movie Online to download: पाइरेसी साइट्स सिनेमा जगत की जड़ों को खोखला करने की लगातार कोशिश कर रही है। हर हफ्ते रिलीज होने वाली नई फिल्मों को ये पाइरेसी साइट्स ऑनलाइन लीक कर देती हैं जिससे की फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। इस बार ऑनलाइन लीक का शिकार हुई है साउथ इंडियन फिल्म ‘देव’। फिल्म देव को तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी साइट ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। कार्थी और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म देव को लिखा और डायरेक्ट रजत रविशंकर ने किया है। फिल्म देव में सपोर्टिंग रोल में प्रकाश राज, वाम्सी कृष्णा और रामया कृष्णन काम कर रहे हैं। तमिलरॉकर्स इन लीक फिल्मों को अच्छी क्वॉलिटी प्रिंट पर लीक करते हैं। इनके द्वारा लीक की गईं सारी फिल्में लेटेस्ट होती हैं। इसके अलावा ये फिल्में टोरेंटो से भी डाउनलोड की जाती हैं।

यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को ऑनलाइन लीक किया गया हो। इससे पहले भी तमिलरॉकर्स द्वारा कई सारी फिल्में रिलीज के बाद ही लीक कर दी गई हैं। इनमें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0, विजय की सरकार, टैक्सीवाला जैसी कई प्रमुख फिल्में हैं। तमिलरॉकर्स साउथ इंडियन फिल्मों के अलावा बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को भी अपना निशाना बनाते हैं। तमिलरॉकर्स ने बॉलीवुड की उरी, द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर, सिंबा जैसी फिल्में लीक की थीं। फिल्मों के लीक होने से इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी फर्क पड़ता है और मेकर्स को नुकसान होता है। इतना ही नहीं, फिल्मों के लीक होने से कलाकारों की मेहनत भी खराब होती है।

तमिलरॉकर्स की इस हरकत पर लगाम लगाने के लिए कई प्रयास किए गए। लेकिन इनका फायदा कुछ नहीं हो पाया। कई बार इस तरह की पाइरेसी साइट्स को ब्लॉक भी किया गया। लेकिन तमिलरॉकर्स हर बार नए तरीके से नए डॉमेन के साथ वापसी कर लेते हैं। ऐसे में इस बार तमिलरॉकर्स फिल्म ‘देव’ को अपना निशाना बनाने में सफल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Total Dhamal Trailer: टोटल धमाल का ये भोजपुरी ‘ट्रेलर’ देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, वायरल हो रहा वीडियो
2 अनुपम खेर, अक्षय खन्ना सहित 12 अन्य के खिलाफ FIR दर्ज
3 Neha Kakkar, सोनू और टोनी कक्कड़ ने गाने के जरिए बयां किए अपनी गरीबी के दिन, देखें इमोशनल वीडियो
ये पढ़ा क्या...
X