ताज़ा खबर
 

De De Pyaar De Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ लीक, फिल्म को देखने के साथ लोग कर रहे Download

Tamilrockers Leaks De De Pyaar De Movie Online to Download: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ऑनलाइन लीक हो गई है। लोग फिल्म को देखने के साथ ही फ्री में डाउनलोड भी कर रहे हैं।

De De Pyaar De, tamilrockers, tamilrockers 2019, De De Pyaar De movie, De De Pyaar De movie leak, tamilrockers website, De De Pyaar De movie download, De De Pyaar De movie download online, De De Pyaar De full movie download, De De Pyaar De movie download, tamilrockers.com, De De Pyaar De movie leak, De De Pyaar De movie download tamilrockersDe De Pyaar De movie online: दे दे प्यार दे फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

 Tamilrockers Leaks De De Pyaar De Movie Online to Download: अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने 17 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों के बाद पाइरेसी का शिकार हो गई है। दे दे प्यार दे को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया है। फिल्म के लीक से मेकर्स की चिंता बढ़ गई है, माना जा रहा है कि लीक से फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा। दरअसल लीक के बाद फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों का रुख करने के बजाय इसे पाइरेटेड लिंक से देखने लगते हैं, ऐसे में मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ता है।

हाइकोर्ट के नियम और आदेशों के बावजूद भी तमिलरॉकर्स पर रोक लगाना संभव नहीं हो पा रहा है। पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स नई फिल्मों को नए डोमेन के साथ लीक करने में सफल हो ही जाती है। दे दे प्यार दे पहले तमिलरॉकर्स ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’, ‘कलंक’, ‘टोटल धमाल’, ‘मणिकर्णिका’, ‘उरी’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों को भी लीक कर चुकी है। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिलरॉकर्स दक्षिण भारतीय फिल्मों को भी अपना शिकार बनाती है। इस लिस्ट में रजनीकांत, धनुष, अजीत जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में शामिल हैं।

तमिलरॉकर्स एक जानी-मानी कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट है। जो पहले नई रिलीज का नॉर्मल प्रिंट लीक करती है और बाद में उसका एचडी प्रिंट लीक करने के साथ ही फ्री में डाउनलोड करने का दावा भी करती है। इस बार भी तमिलरॉकर्स ने ‘दे दे प्यार दे’ का एचडी प्रिंट लीक कर मुफ्त में डाउनलोड करने का दावा किया है। लोग सोशल मीडिया पर भी फिल्म का पाइरेटेड लिंक शेयर कर रहे हैं। फिल्म स्टार्स के फैन्स लोगों से फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने जाने का निवेदन कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि एक फिल्म को बनाने में बहुत लोगों की मेहनत और भारी रकम लगती है, ऐसे में फिल्म को थियेटर में ही देखें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘गूगल पर मेरी ऐसी तस्वीरें दिखीं कि..’, Aditi Rao Hydari इसलिए नहीं करतीं खुद को गूगल पर सर्च
2 De De Pyaar De Box Office Collection Day 1: ‘दे दे प्यार दे’ को मिल रहा दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स, ओपनिंग डे पर हुई धमाकेदार कमाई
3 Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 8: SOTY 2 का इतने करोड़ हो सकता है लाइफटाइम कलेक्शन, फिल्म तमिलरॉकर्स पर हो चुकी है लीक