ताज़ा खबर
 

Article 15 Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हो गई आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’, ऐसे डाउनलोड कर देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Article 15 Full movie online to Download: इसी महीने रिलीज हुई बॉलीवुड की दो सुपरहिट फिल्में भी इस पाइरेसी बवेसाइट का शिकार बन चुकी हैं। सलमान खान की भारत और शाहिद कपूर की कबीर सिंह इन दोनों ही फिल्मों को रिलीज के अगले ही दिन तमिलरॉकर्स ने लीक कर दी था। लोग तमिलरॉकर्स पर फिल्म की कॉपी डाउनलोड कर देखने लगे।

Article 15 Full Movie Leaked Online: आयुष्मान खुराना की फिल्म को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Tamilrockers Leaks Article 15 Full movie online to Download: अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 पाइरेसी का शिकार हो गई है। फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को चूना लग सकता है। फिल्म 28 जून को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की पाइरेटेड कॉपी तमिलरॉकर्स ने लीक की है। तमिलरॉकर्स ने इससे पहले तमाम हिंदी और साउथ की फिल्मों को भी लीक कर चुका है। इसी महीने रिलीज हुई बॉलीवुड की दो सुपरहिट फिल्में भी इस पाइरेसी बवेसाइट का शिकार बन चुकी हैं। सलमान खान की भारत और शाहिद कपूर की कबीर सिंह इन दोनों ही फिल्मों को रिलीज के अगले ही दिन तमिलरॉकर्स ने लीक कर दी था। लोग तमिलरॉकर्स पर फिल्म की कॉपी डाउनलोड कर देखने लगे। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया। दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और इनकी कमाई अभी भी जारी है।

तमिलरॉकर्स पिछले काफी समय से साउथ की फिल्मों को ऑनलाइन लीक करता रहा है। लेकिन हाल के कुछ महीनों में हम देखें तो ये अब बॉलीवुड की फिल्मों को भी नहीं छोड़ रहा। फिर चाहे वो बड़े बजट वाली ठग्स ऑफ हिंदुस्तान हो या पिर छोटे बजट की बधाई हो। आलम तो ये हो गया है कि शायद ही कोई हिंदी फिल्म हो जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक ना किया हो।

पाइरेसी को लेकर फिल्ममेकर्स की एक टीम ने चेन्नई हाइकोर्ट में याचिका भी दायर की थी। इसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने तमाम पाइरेसी साइट्स पर नकेल कसने के आदेश दिये थे। साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा था कि पाइरेसी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित हो। इसके बावजूद भी तमिलरॉकर्स सुधरने का नाम नहीं ले रहा। इसका ताजा उदाहरण है आर्टिकल 15.

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App