ताज़ा खबर
 

Master Full movie leaked online by Tamilrockers: विजय की फिल्म तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक, ‘मास्टर’ को HD प्रिंट में देख रहे लोग! मेकर्स कर रहे ये गुजारिश

Master Full movie leaked online by Tamilrockers: जहां मेकर्स और कलाकार फिल्में थिएटर पर रिलीज होने का जश्न मना रहे हैं वहीं रिलीज के बाद फिल्में ऑनलाइन लीक होने वाले मसले फिर से शुरू हो गए हैं।

Master, Master HD print, Master leaked online, Master Leaked by Tamilrockers,साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘मास्टर’ के पोस्टर

Master Full movie leaked online by Tamilrockers: कोरोना काल में फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर्स में सन्नाटा पसर गया था। लेकिन अब एक के बाद एक थिएटर्स पर फिल्में रिलीज होने का सिलसिला जारी हो गया है। जहां मेकर्स और कलाकार फिल्में थिएटर पर रिलीज होने का जश्न मना रहे हैं वहीं रिलीज के बाद फिल्में ऑनलाइन लीक होने वाले मसले फिर से शुरू हो गए हैं।

13 जनवरी को पोंगल के अवसर पर साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय अपने फैंस के लिए एक्शन बेस्ड फिल्म मास्टर थिएटर्स पर लाए हैं। फिल्म मास्टर विजय की कोरोना काल के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। ऐसे में फैंस बेहद एक्साइटेड हैं इस फिल्म को लेकर। लेकिन विजय की इस फिल्म पर तमिलरॉकर्स सेंध लगाए बैठे थे।

फिल्म रिलीज के बाद ‘मास्टर’ को ऑनलाइन तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दिया गया है। कोरोना काल में इंडस्ट्री को वैसे ही कमाई के मामले में काफी लॉस हुआ है और अब विजय की ये फिल्म ऑनलाइन लीक होने से भी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को झटका लगा है।

इससे पहले विजय की फिल्म से कुछ क्लिप्स भी ऑनलाइन लीक कर दी गई थीं। ऐसे में इस मामले में केस भी फाइल कराया गया था। ये क्लिप्स लीक होने के बाद फिल्म के प्रोडयूसर लोकेश (XB Film Creators) ने फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि कृप्या वह फिल्म के किसी भी सीन या क्लिप को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर शेयर न करें।

ट्विटर पर मेकर्स ने लिखा- डेढ साल के लंबे स्ट्रगल के बाद हम आपके सामने मास्टर को ला रहे हैं। हम आशा करते हैं कि आप इसे थिएटर्स पर ही देखेंगे। अगर आपको सोशल मीडिया पर कोई भी क्लिप नजर आती है तो प्लीज उसे शेयर न करें। शुक्रिया आप सभी का।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनू सूद आदतन तोड़ने हैं कानून- हाईकोर्ट से बोला BMC; अवैध निर्माण का लगाया था आरोप
2 संसद, सियासत और सुप्रीम कोर्ट के लिए 2 मिनट का मौन- पुण्य प्रसून बाजपेयी के इस ट्वीट पर भड़क गए लोग
3 आपको MSP का फुल फॉर्म भी पता है? हेमा मालिनी बोलीं- धरने पर बैठे किसानों को कानून की जानकारी नहीं; तो आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X