ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ तमिल रॉकर्स ने कर दी लीक; HD प्रिंट में डाउनलोड कर रहे लोग

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को रिव्यू एग्रीगेटर वेबसाइट आईएमडीबी पर अब तक की सबसे बड़ी रेटिंग मिली है।

Dil Bechara leaked, Dil Bechara leaked online, hotstar Dil Bechara leaked,‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 40 दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 40 दिन बाद उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। फिल्म को आधे घंटे के अंदर IMDB पर 21 हजार वोट मिले थे और इसकी रेटिंग 10 में से 10 स्टार थी। फिल्म को लेकर इतने शानदार रिस्पॉन्स के बाद इस बात की खबर आई की तमिलरॉकर्स ने दिल बेचारा के एचडी प्रिंट को लीक कर दिया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को जब यह फिल्म रिलीज हुई तो सुशांत के फैन्स इसे देखने के लिए टूट पड़े। वहीं यूजर्स की संख्या इतनी ज्यादा थी कि एक समय डिज्नी प्लस हॉटस्टार क्रैश भी हो गया था। वहीं तमिलरॉकर्स के फिल्म को लीक किए जाने से सुशांत के चाहने वाले नाराज हुए हालांकि मेकर्स को किसी भी तरह के नुकसान को झेलना नहीं पड़ेगा क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म को मुफ्त में दिखाया जा रहा है। इसके लिए दर्शकों को सब्सक्रिप्शन लेने की कोई जरूरत नहीं है। लिहाजा फिल्म के बिजनेस पर भी कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

वहीं फिल्ममेकर हंसल मेहता ने रात एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि हॉटस्टार क्रैश हो गया है। उन्होंने लिखा, “और हॉटस्टार क्रैश हो गया।” मेहता के ट्वीट पर जवाब में कई यूजर्स भी इसी तरह की समस्या को फेस करने की बात कही।

क्या है कहानी?

दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी लीड रोल में हैं। दोनो के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। लोग जमकर सांघी के काम की तारीफ कर रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह को लोग मिस कर इमोशनल भी हो रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी किजी बासु नाम की लड़की की है जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है। दवाइयों, ऑक्सीजन सिलेंडर और अस्पताल के इर्द-गिर्द बुनी गई फिल्म में उस वक्त ट्विल्ट आता है जब इम्मानुअल राजकुमार जूनियर यानी सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होती है।

इमोशंस से लबरेज कहानी में बलिदान, सच्चाई और सच्चे प्यार को दर्शाया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को रिव्यू एग्रीगेटर वेबसाइट आईएमडीबी पर अब तक की सबसे बड़ी रेटिंग मिली है। फिल्म को 10 में से एवरेज 9.8 स्टार मिले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कैरी मिनाती का यूट्यूब अकाउंट हैक, कभी करते थे एक्टर्स की मिमिक्री, आज लोगों को रोस्ट कर महीने का कमाते हैं इतना
2 CBI जांच चाहते हैं तो अपने सांसद से कहें कि PM से इसकी मांग करें- सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी
3 चंद्रशेखर आज़ाद को बताया ‘जियो तिवारी जनेऊधारी’, गीतकार मनोज मुंतशिर और फ़िल्म समीक्षक में भिड़ंत
  यह पढ़ा क्या?
X