scorecardresearch

Climax Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने लीक की राम गोपाल वर्मा की ‘क्लाइमैक्स’, मिया माल्कोवा के कारण चर्चा में है फ़िल्म

Climax Full Movie Leaked Online to Download: राम गोपाल वर्मा की फिल्म क्लाइमैक्स को रिलीज होने से पहले ही तमिलरॉर्स ने बड़ा झटका दिया है। तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म का HD प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Climax, Climax movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Climax movie leak, Climax full movie downlond, Climax movie download tamilrockers, Climax movie download, Climax movie download filmywap, Climax movie download filmywap, entertainment news, bollywood news
तमिलरॉकर्स ने लीक की राम गोपाल वर्मा की 'क्लाइमैक्स'

Climax Full Movie Leaked Online to Download: राम गोपाल वर्मा की फिल्म क्लाइमैक्स को रिलीज होने से पहले ही तमिलरॉर्स ने बड़ा झटका दिया है। तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म का HD प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दिया है। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और अब यह ऑनलाइन लीक हो गई है। लॉकडाउन की वजह से किसी भी सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं हो रही है और तमिलरॉकर्स फिल्म का HD प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दे रहा है जो निश्चित तौर पर मेकर्स के लिए तगड़ा झटका है।

हाल ही में इस वेबसाइट ने जी5 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की रिलीज फिल्म ‘बमफाड़’ को भी लीक कर दिया था। इस वेब सीरीज को भी HD प्रिंट पर दिखाया जा रहा है। वहीं तमिलरॉकर्स कई बॉलीवुड से लेकर साउथ और हॉलीवुड फिल्मों को भी लीक करने का काम कर चुका है। तमिलरॉकर्स के इस रवैए से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी परेशान है। तमिलरॉकर्स को प्रतिबंधित करने के कई प्रयास किए गए लेकिन इसका कोई उपाय नहीं निकल पाया। जितनी बार भी तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक किया गया होगा, ये साइट दूसरे डोमेन से वापसी कर फिल्में लीक कर दिया करती है।

पहले से ही यह फिल्म अडल्ट स्टार मिया माल्कोवा के कारण चर्चा में थी और अब ऑनलाइन लीक होने के बाद यह फिर चर्चा में आ गई। यह फिल्म एक ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही थी लेकिन यह फिल्म इस समय एचडी प्रिंट में ऑनलाइन डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। ऐसे में लीक होने के बाद इस फिल्म को ऑडियंस मिल पाना मुश्किल लगता है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। रामगोपाल वर्मा ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ये एक डरावनी ऐक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका बैकड्रॉप एक रेगिस्तान है।’ इस फिल्म को आरएसआर प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट