ताज़ा खबर
 

Tamilrockers Leaks Petta Full Movie Online to Download: ऑनलाइन लीक की शिकार हुई Rajinikanth की Petta! ऐसे देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Petta full movie online to download: रजनीकांत की फिल्म पेटा ने 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रिलीज के कुछ ही घंटे के बाद फिल्म पेटा के तमिलरॉकर्स पर लीक होने से मेकर्स को गहरा सदमा लगा है।

रजनीकांत की पेटा ऑनलाइन लीक।

Tamilrockers Leaks Petta full movie online to download: रजनीकांत की फिल्‍म 2.0 के बाद पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने रजनीकांत की फिल्म पेटा को ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म ने 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रिलीज के कुछ ही घंटे के बाद फिल्म के लीक होने से मेकर्स को गहरा सदमा लगा है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में अब काफी असर पड़ सकता है। रजनीकांत के फैन्स पेटा फिल्म के लीक हो जाने से परेशान हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि पाइरेटेड लिंक से फिल्म को न देखें और उसे ब्लॉक और रिपोर्ट कर दें।

पेटा की लीक की खबर सामने आने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आप लोगों ने निवेदन है कि फिल्म का मजा उठाने के लिए सिनेमाघरों का रुख करें। तमिलरॉकर्स पर फिल्म न देखें क्योंकि एक फिल्म को बनाने में कई लोगों की मेहनत और पैसा लगता है। फिलहाल तमाम सारे लोग फैन्स की बात मानते हुए लिंक को रिपोर्ट कर रहे हैं। साउथ की फिल्मों को लीक करने के लिए मशहूल तमिलरॉकर्स ने पेटा फिल्म का पूरा वर्जन लीक किया है। जिसे वह फ्री में देखने के साथ ही डाउनलोड करने का भी दावा कर रही है।

रजनीकांत की पेटा को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों का कहना है कि थलाइवा की फिल्म 80 और 90 के दशक के दिनों की याद दिलाती है। ट्रेड पंडितों ने भी अनुमान लगाया था कि ओपनिंग डे पर फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल हो सकती है। फिलहाल देखना खास होगा कि क्या फिल्म को लीक से नुकसान होगा या फिर नहीं? बता दें कि पेटा फिल्म को लीक से बचाने के लिए हाईकोर्ट ने आदेश दिया था कि सभी गैर-कानूनी वेबसाइट के डोमेन को रद्द कर दिया जाए। फिलहाल कोर्ट के आदेश का भी तमिलरॉकर्स पर कोई असर नहीं पड़ा और फिल्म को पाइरेटेड वेबसाइट ने लीक कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App