Photograph Full Movie Online: Tamilrockers पर लीक हुई ‘फोटोग्राफ’, नवाजुद्दीन-सान्या की फिल्म का पाइरेटेड लिंक वायरल

Tamilrockers Leaks Photograph Full Movie Online to Download: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफ’ ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म का पाइरेटेड लिंक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

photograph, photograph movie download, photograph full movie download, tamilrockers, tamilrockers 2019, tamilrockers 2019 movies download, tamilrockers 2019 bollywood movies download, 300mb movies download, 300mb movies, photograph hd movie download
Photograph Full Movie Online: फिल्म 'फोटोग्राफ' का एक सीन।

Photograph Full Movie Online: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफ’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक भी हो गई है। तमाम कोशिशों के बाद भी मेकर्स तमिलरॉकर्स पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं। सान्या और नवाजुद्दीन की फिल्म को लेकर माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने में सफल हो सकती है। लेकिन लीक के बाद ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फोटोग्राफ को बॉक्स ऑफिस पर भारी नुकसान हो सकता है।

फिल्मों को लीक से बचाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट ने गैरकानूनी वेबसाइट्स के डोमेन रद्द करने का आदेश दिया था। कोर्ट के आदेश के बाद करीब 12 हजार वेबसाइट्स के डोमेन रद्द किये गए थे। इस कार्रवाई में तमिलरॉकर्स के 2 हजार वेबसाइट के डोमेन हटाए गए थे। ‘फोटोग्राफ’ कोई पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है, जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले ‘लुका-छुपी’, ‘सोनचिड़िया’, ‘टोटल धमाल’ और ‘बदला’ जैसी नई रिलीज को भी अपना शिकार बना चुकी है। बॉलीवुड के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेकर्स की भी तमिलरॉकर्स ने चिंता बढ़ा दी है। पाइरेटेड वेबसाइट ने नई टॉलीवुड फिल्मों जैसे Boomerang, Pottu, Sathru और Kanne Kalaimaane Pettikadai के कॉपी राइटेड कंटेंट को गैरकानूनी तरीके से लीक कर दिया है।

‘फोटोग्राफ’ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रफी नाम के एक फोटोग्राफर की रोल अदा किया है। तो वहीं सान्या मल्होत्रा मिलोनी के किरदार में नजर आ रही हैं। ‘फोटोग्राफ’ को इंडियन एक्सप्रेस की क्रिटिक सुभ्रा गुप्ता ने दो स्टार्स दिए हैं। सुभ्रा ने लिखा- ‘फिल्म का सबसे दर्दनाक सीन वो है जिसमें शर्मीली मिलोनी रफी के द्वारा खींची गई तस्वीर को देखकर कहती है- वो लड़की मुझे ज्यादा खुश लग रही थी और मुझसे ज्यादा सुंदर। कहते हैं कि एक तस्वीर एक हजार शब्द बयां करती है। फिल्म में भी कई इमोशनल कर देने वाले सीन है।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।