तमिलरॉकर्स ने नवाजुद्दीन की फिल्म ‘घूमकेतु’ को ऑनलाइन की लीक, ZEE 5 पर हुई थी रिलीज

इस फिल्म में रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे, रागिनी खन्ना और अन्य कलाकारों के साथ दिग्गज निर्देशक अनुराग कश्यप एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

ghoomketu, ghoomketu movie, nawazuddin siddiqui, zee5, ghoomketu movie leak, tamilrockers website, ghoomketu movie download, ghoomketu full movie online, ghoomketu movie download in hindi, ghoomketu full movie download, ghoomketu movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, ghoomketu full movie downlond, ghoomketu movie leak, ghoomketu movie download tamilrockers, ghoomketu movie download, ghoomketu movie download filmywap, ghoomketu movie download filmywap
नवाजुद्दीन की फिल्म घूमकेतु OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है।

हाल ही में जी 5 जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई नवाजुद्दीन की फिल्म ‘घूमकेतु’ को लोगों द्वारा मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शक जहां इसकी कहानी को लेकर निराशा जता रहे हैं, वहीं फिल्म क्रिटिक भी इस फिल्म को सिर्फ 2 स्टार ही दिए हैं। इस बीच फिल्म को लेकर बुरी खबर आ रही है कि रिलीज के दूसरे दिन ही इसे पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को नुकसान झेलना पड़ सकता है।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन की घूमकेतु  23 मई को रिलीज होने के बाद ही तमिलरॉकर्स ने फिल्म को एचडी (HD) क्वॉलिटी में टेलीग्राम (Telegram) सहित अपने अन्य सर्वर पर लीक कर दिया है। लीक होने के बाद फिल्म को फ्री में इन प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकता है। यही नहीं इसे मुफ्त में डाउनलोड के लिए लिंक भी प्रोवाइड किया है।

बात करें घूमकेतु की कहानी की तो यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। जिसे एक अनुभवहीन लेखक के दृष्टिकोण से दिखाया गया है। कहानी यूं चलती है कि घूमकेतु अपनी सौतेली मां के साए तले पला होता है। पिता उसे नकारा समझते हैं। और बात बात पर उसे थप्पड़ जड़ देते हैं। घूमकेतु को राइटर बनना होता है जबकि पिता चाहते हैं कि वह उनके व्यवसाय में हाथ बंटाए। घूमकेतु के परिवार में सौतेली मां के अलावा एक चाचा होते हैं जो लोकल राजनीति में लोकप्रिय चेहरे होते हैं। वहीं एक बुआ होती है जिसकी घूमकेतु से काफी पटती है।

तो बुआ की मदद से एक दिन घूमकेतु कुछ पैसे और कुछ जरूरी सामान लेकर मुंबई भाग जाता है। राइटर बनने। पुलिस वाले के एक कमरे में घुमकेतु को रहने का ठिकाना मिल जाता है। घूमकेतु लेखक बनने के लिए अखबार के दफ्तर से लेकर फिल्मों के सेट तक का चक्कर लगाता रहता है। अखबार में उसे नौकरी इसलिए नहीं मिलती है क्योंकि उसे चलताऊ शायरी लिखने वाला माना जाता है। वहीं निर्देशक उसकी स्क्रिप्ट को रद्दी के भाव समझते हैं। घूमकेतु की संघर्ष की कहानी चलती है लेकिन कामयाबी नहीं मिलने पर वह एक दिन तंग आकर वापस गांव चला आता है। इस कहानी में और भी कई सारे दृश्य हैं जो आपको हंसाएंगे लेकिन एक कमजोर कहानी की वजह से नवाजुद्दीन की यह फिल्म औसत साबित हुई है।

इस फिल्म में रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे, रागिनी खन्ना और अन्य कलाकारों के साथ दिग्गज निर्देशक अनुराग कश्यप एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। इसके अलावा प्रतिभाशाली इला अरुण, घूमकेतु की चाची की भूमिका में हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गॉटलीब और फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी भी स्पेशल कैमियो में दिखाई देंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।