ताज़ा खबर
 

Viswasam Full Movie: Ajith की ‘Viswasam’ के लीक होने का खतरा बढ़ा!

Tamilrockers 2019, Viswasam full movie download banned: बॉक्स ऑफिस पर सुबह से धमाल मचा रही विश्वासम को लेकर चर्चा है कि फिल्म जल्द ही Tamilrockers पर लीक हो सकती है।

अजीत की फिल्म हो सकती है लीक।

Tamilrockers 2019, Viswasam full movie download banned: साउथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म विश्वासम रिलीज हो चुकी है। पोंगल के मौके पर रिलीज इल फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर सुबह से धमाल मचा रही विश्वासम को लेकर चर्चा है कि फिल्म जल्द ही Tamilrockers पर लीक हो सकती है। पाइरेटेड वेबसाइट से फिल्मों को बचाने के लिए हाइकोर्ट ने आदेश दिया था कि गैरकानूनी रूप से चलने वाली साइटों पर बैन लगाया जाए। Tamilrockers फिल्मों को लीक करने के लिए ही मशहूर है। तमिलरॉकर्स साउथ की रिलीज होने वाली नई फिल्मों को अपना निशाना बनाते हुए लीक कर देती है। हालांकि, अजीत की फिल्‍म के लीक होने का अब भी खतरा है।

Tamilrockers ने एनटीआर की बायोपिक NTR Kathanaayakadu को भी लीक कर दिया था। एनटीआर की फिल्म ने 9 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म के रिलीज के कुछ ही घंटे के बाद यह फिल्म पूरी Tamilrockers पर उपलब्ध हो गई थी। तमिलरॉकर्स पहले फिल्मों को कम क्वालिटी के प्रिंट में लीक करता है, उसके बाद फिल्म के एचडी प्रिंट को लीक कर डाउनलोड करने का भी दावा करता है। तमिलरॉकर्स पर मेकर्स अपना शिकंजा नहीं कस पा रहे हैं, यही कारण है कि उनकी नाक के नीचे ही तमिलरॉकर्स फिल्म को लीक कर देता है।

विश्वासम फिल्म को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं और फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। लीक की खबरों से फिलहाल फैन्स के बीच भी निराशा आई है। यदि फिल्म लीक हो जाती है तो माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी सराहा है। पांच में 3.5 स्टार्स पाने वाली विश्वासम बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिलहाल लोगों की निगाहें तमिलरॉकर्स पर टिकी हैं कि क्या तमिलरॉकर्स फिल्म को लीक करेगा या फिर नहीं?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App