ताज़ा खबर
 

Petta Full Movie: Tamilrockers पर रजनीकांत की ‘Petta’ कर दी गई लीक! मेकर्स को नुकसान का डर

Tamilrockers 2019, Petta full movie download banned: रजनीकांत के फैन्स पेटा फिल्म के लीक की खबरों की सुनकर बेहद परेशान हैं। पेटा फिल्म को लीक करने से पहले तमिलरॉकर्स रजनीकांत की फिल्म 2.0 और काला को भी लीक कर चुका है।

फिल्म पेटा ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

Tamilrockers 2019, Petta Full Movie Download Banned: दक्षिाण भारत में 2.0 के बाद रजनीकांत की एक और फिल्म बॉक्सऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म का नाम है पेटा। रिलीज के बाद अब फिल्म की लीक की चर्चा तेज हो गई है। फिल्म पेटा रिलीज के कुछ ही समय के बाद तमिलरॉकर्स पर ऑनलाइन लीक कर दी गई। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी, लेकिन फिल्म लीक होने से कमाई पर जबरदस्त असर पड़ेगा।

Tamilrockers साउथ की नई रिलीज को लीक करने के लिए मशहूर है। रजनीकांत के फैन्स पेटा फिल्म के लीक की खबरों की सुनकर बेहद परेशान हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह फिल्म को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर देखने के बजाए सिनेमाघरों में जाकर देखें और फिल्म का मजा उठाएं। पेटा फिल्म को लीक करने से पहले तमिलरॉकर्स रजनीकांत की फिल्म 2.0 और काला को भी लीक कर चुका है। 2.0 को लीक से बचाने के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की थी, लेकिन तमिलरॉकर्स( Tamilrockers) ने मेकर्स की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए फिल्म को लीक कर दिया था।

Petta Movie Review and Rating LIVE Updates

लोगों का कहना है कि Tamilrockers थलाइवा की फिल्म पेटा को फ्री में देखने के साथ ही डाउनलोड करने का भी दावा करेगा। लोगों की निगाहें फिलहाल तमिलरॉकर्स पर टिकी हुई हैं। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही तमिलरॉकर्स फिल्म का एचडी प्रिंट भी लीक कर सकता है। साउथ की फिल्मों को लीक करने के अलावा तमिलरॉकर्स ने बॉलीवुड फिल्मों को भी लीक किया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड की फिल्में जीरो, केदारनाथ और सिंबा शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App