tamilnadu government minster challenge bigg boss host kamal hassan for joining polotics - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस होस्ट करने पर कमल हासन को मंत्री ने दी राजनीति में आने की चुनौती, लगाया तमिल संस्कृति खराब करने का आरोप

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम कमल हासन के समर्थन में उतर आए हैं।

Bigg Boss Tamil: जूली बची, फंसा गई हर्थी हुए एलिमिनेट

दिग्गज अभिनेता कमल हासन पर तमिलनाडु की सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) द्वारा सोमवार को भी हमले जारी रहे। तमिल संस्कृति को भ्रष्ट करने के आरोप में पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम सहित विपक्षी दलों ने हासन के लिए लामबंदी की। तमिलनाडु के वित्त मंत्री डी. जयकुमार ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि अगर कमल हासन में हिम्मत है तो वह राजनीति में कदम रखकर दिखाएं। तमिलनाडु सरकार के विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार से संबंधित कमल हासन के बयान पर जयकुमार ने कहा कि कमल हासन कीचड़ उछालने में लगे हुए हैं और वे इस पर चुप नहीं बैठेंगे।

कमल हासन पर हिंदी के बेहद लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तमिल संस्करण की मेजबानी को लेकर भी निशाना साधा जा रहा है। तमिल बिग बॉस का ‘तमिल संस्कृति को नष्ट करने वाला’ कहकर विरोध किया जा रहा है। जयकुमार ने हैरानी भरे लहजे में कहा कि जब जे. जयललिता जीवित थीं और सरकार का नेतृत्व कर रही थीं, तब हासन क्यों चुप थे। सत्तारूढ़ दल द्वारा हमले के बीच पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने हासन का समर्थन करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को अपना विचार रखने का अधिकार है। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि हासन को धमकाने की जगह मंत्री को अपने आरोपों का सबूत पेश करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App