ताज़ा खबर
 

जल्लीकट्टू विवाद के चलते अटकी सूर्या की फिल्म, सिंघम-3 की रिलीज के लिए करना होगा इंतजार

जल्लीकट्टू के समर्थन में चल रहे प्रदर्शन के कारण कई फिल्मों के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन पर असर पड़ा।

तमिल एक्टर सूर्या की फिल्म सिघंम-3 की रिलीज डेट एक बार फिर आगे ​खिसक गई है।

तमिल एक्टर सूर्या की फिल्म सिघंम-3 की रिलीज डेट एक बार फिर आगे खिसक गई है। तमिलनाडु में जल्लीकट्टू को लेकर चल रहा विवाद के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे किया गया है। पिछले सप्ताह राज्य में जल्लीकट्टू के समर्थन में मरीना बीच पर काफी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया था। इस खेल के समर्थन में तमिल इडंस्ट्री के कई अभिनेता भी आगे आए।

इस सारे विवाद को देखते हुए राज्य सरकार एक अध्यादेश लाने का विचार कर रही है। लेकिन शांतिपूर्ण चल रहे इस प्रदर्शन ने उग्र रूप ले लिया और प्रदर्शनकारियों ने वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए उन पर लाठीचार्ज किया साथ ही आंसू गैस का भी इस्तेमाल किया। इस प्रदर्शन की वजह से तमिलनाडु में हालात बेहद खराब है इसी के चलते सूर्या की फिल्म सिंघम-3 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

वैसे तो यह फिल्म पिछले साल 16 दिसबंर को रिलीज किया जाना था लेकिन राम चरण कि ध्रुवा के चलते इस फिल्म को आगे रिलीज करने का विचार किया गया। इसके बाद राज्य में वर्धा तूफान की वजह से भी स्थिति खराब बनी हुई थी जिसकी वजह से फिर फिल्म को रिलीज नहीं किया गया। इसके बाद 26 जनवरी के मौके पर सिंघम-3 रिलीज करने के लिए बिल्कुल सही समय समझा जा रहा था, मगर एक बार फिर यह फिल्म रिलीज के लिए अटक गई।

बताया जा रहा है कि जल्लीकट्टू के समर्थन में चल रहे प्रदर्शन के कारण कई फिल्मों के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन पर असर पड़ा जिसकी वजह तीसरी बार इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे किया गया है। बता दें कि यह फिल्म सिंघम सीरिज की तीसरी कड़ी है और सूर्या एक बार फिर दुरई सिंघम के रोल में लौट रहे हैं सूर्या का यह रोल एक्शन से भरपूर है।

Next Stories
1 Kaabil celeb movie review: एक डायरेक्टर ने कहा दर्शकों को नहीं पसंद आई काबिल तो नाम बदल लूंगा
2 रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अब इनके करीब आ रही हैं कैटरीना कैफ
3 ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर
ये पढ़ा क्या?
X