बहस इतनी बढ़ी कि इस एक्टर की पत्नी ने लगा ली फांसी, मौत

पुलिस इस केस की तह तक जाने के लिए एक्टर के परिवारवालों और करीबी दोस्तों से भी जानकारी जुटा रही है। बता दें कि स्मिृजा और सिद्धार्थ तीन साल पहले 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।

Siddharth Gopinath, Siddharth Gopinath wife, Siddharth Gopinath wife suicide, Smrija suicide case, Smrija suicide news, Siddharth Gopinath Smrija news, Siddharth Gopinath
स्मिृजा और सिद्धार्थ तीन साल पहले साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।

तमिल सिनेमा के एक्टर सिद्धार्थ गोपीनाथ की पत्नी स्मिृजा ने बीती रात चन्नई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। एक्टर की पत्नी के शव को कमरे में पंखे से लटकते हुए पाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर और उनकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के चलते स्मिृजा ने यह बड़ा कदम उठाया। पुलिस इस घटना को लेकर जांच कर रही है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कपल बीती रात कहीं बाहर गए थे। घर लौटने के बाद पति-पत्नी के बीच किसी व्यक्तिगत बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों की आपसी बहस ने गंभीर रूप ले लिया था। यही कारण है कि पति सिद्धार्थ के सो जाने के बाद एक्टर की पत्नी ने सुसाइड कर लिया। जब सुबह कई बार आवाज दिए जाने के बाद भी स्मिृजा ने दरवाजा नहीं खोला तो सिद्धार्थ ने दरवाजा तोड़ दिया। जिसके बाद एक्टर ने पत्नी को पंखे से लटका हुआ पाया। हालांकि अभी तक स्मिृजा के द्वारा उठाए गए इस बड़े कदम की ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है।

पुलिस इस केस की तह तक जाने के लिए एक्टर के परिवारवालों और करीबी दोस्तों से भी जानकारी जुटा रही है। बता दें कि स्मिृजा और सिद्धार्थ तीन साल पहले 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। सिद्धार्थ गोपीनाथ साउथ के एक्‍टर आधि पिनिसेटी की फिल्‍म ‘यज्ञवरायण ना काका’ में हाल ही में नजर आए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।