ताज़ा खबर
 

तीन महीने पहले दूसरी शादी करने वाले टीवी स्‍टार ने की खुदकुशी, तमिलनाडु बीजेपी की पूर्व उपाध्यक्ष का था बेटा

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रशांत ने पेय पदार्थ में जहर मिलाकर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Author चेन्नई | March 14, 2016 14:17 pm
प्रशांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर विडियो जॉकी मशहूर शो दिल दिल मानाधिल से की थी।

तमिल टेलिविजन का मशहूर चेहरा साई प्रशांत ने रविवार को चेन्नई में अपने घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रशांत ने पेय पदार्थ में जहर मिलाकर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, ” आत्महत्या करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। हमें लगता है अकेलापन इसके पीछे की वजह हो सकता है। प्रशांत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है।” पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद प्रशांत ने तीन महीने पहले ही दूसरी शादी की थी। प्रशांत के माता-पिता जो हौसर में रहते हैं। उन्हें इस बारे में जानकारी दे दी गई है। प्रशांत की मां ललिता एस सुभाष प्रदेश बीजेपी में उपाध्यक्ष रह चुकी हैं।

अन्नामलाई, सेल्वी और अरासी जैसे हिट सीरियलों में प्रशांत काम कर चुका है। साथ ही प्रशांत कुछ तमिल फिल्मों जैसे नेरम, थिगिड़ी, वाडाकरी में भी नजर आ चुका है। प्रशांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर विडियो जॉकी मशहूर शो दिल दिल मानाधिल से की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App