ताज़ा खबर
 

शिवरात्रि के उत्सव में खूब नाचीं एक्ट्रेस तमन्ना, सामने आया वीडियो

तमन्ना महाशिवरात्रि के मौके पर सद्गुरु के ईसा योग केंद्र में पहुंची थीं। इस बात की जानकारी खुद तमन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर के दी है। तमन्ना अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म 'काने कलाई माने' की शूटिंग में बिजी हैं।
Author नई दिल्ली | February 15, 2018 17:27 pm
अभिनेत्री तमन्ना( फोटो सोर्स- इंसटाग्राम)।

फिल्म ‘बाहुबली’ से लाइमलाइट में आने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया एक बार फिर से चर्चा में हैं। तमन्ना का महाशिवरात्रि पर किया गया डांस सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। तमन्ना महाशिवरात्रि के मौके पर सद्गुरु के ईसा योग केंद्र में पहुंची थीं। इस बात की जानकारी खुद तमन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर दी है। तमन्ना अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म ‘काने कलाई माने’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग मदुरई में हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैसे ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई, तमन्ना सद्गुरु के ईशा योग केंद्र में पहुंच गईं और वहां होने वाले उत्सव में जमकर ठुमके लगाए। तमन्ना कार्यक्रम में पूरी रात रुकी थीं।

फिल्म सर्किल नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने तमन्ना के डांस वीडियो को शेयर किया है। 23 सेकंड के इस वीडियो में तमन्ना ‘आजा चल ले’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। तमन्ना के इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “सद्गुरु जी की मौजदूगी में महाशिवरात्रि का पर्व मनाया। यहां समय बिताना बेहद खास अनुभव रहा। यह जीवन की यादगार शिवरात्रि रही। मैं सद्गुरु महाराज का धन्यवाद जितना करूं, उतना कम है।” तमन्ना वीडियो में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।


तमन्ना भाटिया साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘हिम्मतवाला’, ‘हमशक्ल’, ‘एंटरटेनमेंट’ में वह लीड रोल में नजर आ चुकी हैं, वहीं साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ में भी काम कर चुकी हैं। तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तमन्ना के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.