ताज़ा खबर
 

VIDEO: अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बात कर रो पड़ीं दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका और एक्टर शरद मल्होत्रा की मुलाकात पॉपुलर शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के सेट पर हुई थी। दोनों ही एक्टर्स शो में लीड भूमिका में थे।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता शरद मल्होत्रा।

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी हाल ही में एक्टर और होस्ट राजीव खंडेलवाल के नए शो ‘जज्बात’ का हिस्सा बनी थीं। पति विवेक दाहिया के साथ शो का हिस्सा बनीं दिव्यांका अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सवाल पर इमोशनल हो गईं। इसके साथ ही दिव्यांका ने शो में अपने एक्स लवर के बारे में बातचीत भी की। दिव्यांका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

दिव्यांका और एक्टर शरद मल्होत्रा की मुलाकात पॉपुलर शो बनूं ‘मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर हुई थी। दोनों ही एक्टर्स शो में लीड भूमिका में थे और दर्शकों को दोनों के बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद भी आ रही थी, कुछ समय के बाद दिव्यांका और शरद एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। दिव्यांका ने शरद के साथ ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए राजीव के शो में कहा, ”8 साल, उस समय ऐसा लग रहा था जैसे जिंदगी खत्म हो रही है मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी।” दिव्यांका ने सारी बातें आंसू से भरी हुई आंखों के साथ कहीं।

आठ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दिव्यांका और शरद ने साल 2015 में अलग होने का फैसला किया था। शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका की लाइफ में विवेक ने एंट्री मारी थी, इसके बाद दिव्यांका और विवेक साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए थे। दिव्यांका और विवेक शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में एक साथ स्क्रीन भी शेयर कर रहे हैं। बता दें कि ‘जज्बात’ शो इंटरनेशनल शो ‘द मूमेंट ऑफ ट्रुथ’ का भारतीय वर्जन हैं। इस शो के जरिए मेहमानों से कनेक्ट होने की कोशिश की जाती है, शो का कॉन्सैप्ट है कि बात से बात निकलेंगी। राजीव खंडेलवाल ने इसके पहले शो ‘सच का सामना’ होस्ट कर चर्चा में रह चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App