ताज़ा खबर
 

पति से तलाक की बात पर रो पड़ीं वीना मलिक, लगाया अब्यूज का आरोप, देखें वीडियो

इससे पहले वीना मलिक एआरवाई न्यूज प्रोग्राम 11 आवर में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने असद के साथ रीयूनाइट होने की तरफ संकेत दिए थे।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 11:53 AM
पाकिस्तानी न्यूज प्रोग्राम में वीना मलिक ने बताई तलाक की वजह। (Image Source: Twitter)

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और पाकिस्तान की सेंसेशन वीना मलिक ने हाल ही में अपने पति असद खटक से तलाक लिया है। जिस वक्त से यह खबर सामने आई है तभी से लोग इसके पीछे की वजह जानना चाह रहे हैं। इस बारे में खुलकर बात करते हुए वीना ने इससे संबंधित पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बातचीत है। पाकिस्तानी न्यूज प्रोग्राम ऐसे नहीं चलेगा में आमिर लियाकत के साथ उन्होंने बात की। जिसमें उन्होंने असद के साथ अपनी शादी में आ रही दिक्कतों और तलाक के बारे में बात की। हाल ही में ट्विटर पर शो का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें एक्ट्रेस अपने ऊपर लगाए गए झूठे इल्जामों पर रोते हुए नजर आ रही हैं।

इससे पहले वीना मलिक एआरवाई न्यूज प्रोग्राम 11 आवर में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने असद के साथ रीयूनाइट होने की तरफ संकेत दिए थे। उनका आरोप है कि उनके पति ने लगातार उन्हें शारीरिक तौर पर अब्यूज किया है। वहीं आपको बताना चाहेंगे कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी तीन साल की शादी को खत्म कर लिया है। असद खटक से उन्हें पाकिस्तानी फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया है। लाहौर की कोर्ट ने वीना का खुला स्वीकार कर लिया है और उनके पक्ष में फैसला दिया है। वीना को अपने हक मेहर का 25 फीसदी असद को वापस करना होगा क्योंकि उन्होंने तलाक की अर्जी दी है।

कोर्ट के एक अधिकारी के अनुसार 33 साल की एक्ट्रेस ने लाहौर की फैमिली कोर्ट में जनवरी के पहले हफ्ते तलाक की याचिका दायर की थी। उन्होंने कहा था कि उनके बीच काफी मतभेद हैं और वो दोनों अब साथ नहीं रह सकते। बता दें कि बिग बॉस में बतौर प्रतियोगी नज़र आ चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने 2015 में एक बच्ची को जन्म दिया था।

वीना के पति असद बशीर खान खटक ने अपने सोशल साइट ट्विटर के ज़रिए इस खुशी को शेयर किया है। वीना और उनके पति असद ने बेटी का नाम अमाल असद खान रखा है। आपको बता दें कि वीना ने साल 2013 में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन असद बशीर खान खटक से शादी की थी। असद और वीना का इससे पहले एक बेटा भी है, जिसका नाम अवराम खान खटक है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

"बेगम जान" को सेंसर बोर्ड द्वारा "A" सर्टीफिकेट दिए जाने पर बोले महेश भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App