scorecardresearch

98 कैमरा, 4 बेडरूम, लैविश ड्राइंग रूम; देखें Bigg Boss 16 के घर की इनसाइड Photos

शो ‘बिग बॉस 16’ शुरू होने के लिए एकदम तैयरा है। शो 1 अक्टूबर को ये टीवी पर रात 9.30 पर टेलीकास्ट भी होना शुरू हो जाएगा। लेकिन उसके पहले आप देखिए बिग बॉस 16 हाउस की इनलाइड फोटो

98 कैमरा, 4 बेडरूम, लैविश ड्राइंग रूम; देखें Bigg Boss 16 के घर की इनसाइड Photos
बिग बॉस 16 ( image: indian express)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 16 के प्रीमियर में चंद ही समय बाकी है। फैंस काफी समय से नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हुआ है लेकिन दूसरी ओर कुछ और कंटेस्टेंट्स के प्रोमो सामने आए आ गए हैं।

खास बात तो यह है कि 16वें सीजन के लिए ‘बिग बॉस’ का घर भी बेहद आलीशान तरीके से सजवाया गया है और यह पिछले सीजंस की तुलना में कहीं ज्यादा खूबसूरत है। अब हाल ही में बिग बॉस के घर की इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बिग बॉस के घर का थीम

बता दें कि इस बार’बिग बॉस 16′ सर्कस थीम पर आधारित है। घर में चारों ओर सर्कस से जुड़ी चीजें भी देखने को मिलेंगी। इस घर की डिजाइन जाने-माने सेट डिजाइनर ओमंग कुमार ने तैयार की है। ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ने ‘बिग बॉस 16’ की थीम के अनुसार पूरे घर को सर्कस में तब्दील कर दिया है। इस बार 13 कंटेस्टेंट्स को 105 दिन के लिए ‘बिग बॉस’ के घर में बंद किया जाएगा।

98 कैमरे और 4 बेडरूम

बिग बॉस के घर के इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। जिसने फैन्स की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है। इन फोटोज में घर के लिविंग रूम, गार्डन एरिया, बाथरूम की तस्वीरें हैं। बिग बॉस के घर में बेडरूम को अलग-अलग डिजाइन वाले चार कमरों में बांटा गया है। इस बार घर के बेडरूम काफी डिजाइनर और शानदार हैं। इसी के साथ कैप्टन का कमरा आलीशान है और शाही एहसास देता है। कैप्टन के रूम में स्पेशल बाथटब की सुविधा भी है। घर के गार्डन एरिया को सर्कस के बैकयार्ड की तरह डिजाइन किया गया है। बिग बॉस 16 में इस बार सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र है- मौत का कुंआ।

Also Read

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स

बता दें कि बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंस के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। अभी तक कुछ प्रोमोज सामने आ चुके हैं, जिनके माध्यम से कई नामों पर करीब करीब मुहर लग गई है। प्रोमो से निमृत कौर हलूवालिया,गोरी नागौरी का नाम सामने आ रहा है। वहीं इसके अलावा प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का नाम भी लिस्ट में है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट