ताज़ा खबर
 

‘भाबी जी घर पर हैं’ के स्टार्स लेते हैं मोटी फीस, जानिए शो के स्टारकास्ट का एक दिन का मेहनताना

किसी भी शो की बेहतर टीआरपी और रेटिंग्स के पीछे वजह शो की स्टार कास्ट ही होती है। ऐसे शो की स्टारकास्ट शो मेकर्स से मोटी फीस लेती है।

‘शो भाबी जी घर पर हैं’ का पोस्टर।

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। दर्शकों को शो के स्टारकास्ट का मजाकिया अंदाज और अभिनय काफी पसंद आ रहा है और यही कारण है कि पब्लिक शो की बहुत तारीफ कर रही है। कहा जाता है कि शो साल 1995 में प्रसारित होने वाले शो ‘श्रीमान श्रीमती’ से भी प्रेरित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो भारतीय टेलीविजन पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। किसी भी शो की बेहतर टीआरपी और रेटिंग्स के पीछे वजह शो की स्टार कास्ट ही होती है। ऐसे शो की स्टारकास्ट शो मेकर्स से मोटी फीस लेती है। जानते हैं इस शो के स्टारकास्ट का एक दिन का मेहनताना।

अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाने वाले एक्टर आसिफ शेख जो शो में विभूति नारायण का किरदार निभाते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक दिन का करीब 70 हजार रुपए मेहनताना लेते हैं। टीवी अदाकारा सौम्या टंडन जो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी के किरदार में नजर आती हैं, एक दिन का करीब 55 से 60 हजार रुपए लेती हैं। मनमोहन तिवारी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता रोहिताश एक दिन का लगभग 50 से 60 हजार रुपए मेहनताना लेते हैं। शो में पुलिस वाले हप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता योगेश त्रिपाठी एक दिन की लगभग 35 हजार रुपए फीस लेते हैं। अब बात करते हैं शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की। शुभांगी एक दिन के एपिसोड की शूटिंग के लिए लगभग 40 हजार रुपए का मेहनताना लेती हैं।

Juhi chawla, juhi chawla photo, juhi chawla films, gulaab gang, Juhi chawla first film, Juhi chawla old photos, Juhi chawla new photos, Juhi chawla latest photos

शो कुछ समय पहले विवादों में भी रह चुका है, इसके बावजूद इसकी टीआरपी पर कोई असर नहीं पड़ा है। बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे शो में अंगूरी भाबी के किरदार में नजर आ चुकी हैं, हालांकि बाद में मेकर्स से विवाद होने के कारण शिल्पा ने शो से नाता तोड़ लिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App