ताज़ा खबर
 

Tusshar Kapoor के बेटे कर रहे थे योगा, तभी टीचर को डिस्टर्ब करने लगे तैमूर, देखें क्यूट Tik Tok वीडियो

Taimur Ali Khan, TikTok Trending Videos: वीडियो में तैमूर अपने योगा टीचर के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखाई देता है करीना अपने बेटे को लेकर टीचर के पास आई होती हैं।

Taimur Ali Khan, Tik tok Video: Taimur tiktok video, Kareena Kapoor Khan, Kareena Cute Baby Boy Taimur, Taimur Ali Khan in a Joy Mood, Taimur With Yoga Teacher, Taimur Yoga Teacher, Tusshar Kapoor Son, entertainment news, bollywood news, television newsसैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे Taimur Ali Khan

Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan: तैमूर अली खान फेमस बॉलीवुड किड स्टार हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे अपनी क्यूट हरकतों से छाए रहते हैं। हाल ही में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में तैमूर अपने योगा टीचर के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखाई देता है करीना अपने बेटे को लेकर टीचर के पास आई होती हैं। तो वहीं योगा ट्रेनर पहले से ही तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर (Laksshya Kapoor) को योगा ट्रेनिंग दे रहे होते हैं।

तभी पीछे से तैमूर आते हैं और फिर  योगा टीचर के कंधे पर चढ़ने की कोशिश करते हैं। ये वीडियो टिकटॉक पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देख यूजर काफी एंजॉय कर रहे हैं और तैमूर की इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर लिखता- ‘तैमूर कह रहा है, पहले हम सीखेंगे।’ एक यूजर फनी कमेंट करते हुए कहता- ‘वो बच्चा जिमनास्टिक बनकर ही मानेगा लेकिन तैमूर ये होने नहीं देगा।’ करीना का एक फैन कहता- ‘तैमूर आगे जाकर मां बाप का नाम रौशन करेगा।’ एक यूजर लिखता- ‘मुझे करीना नहीं दिखती, तैमूर की नैनी को देख कर मैंने पहचाना।’

तैमूर के कुछ और वीडियोज भी हैं जिनमें तैमूर कुर्सी पर बैठी मम्मी करीना से कुछ कह रहे हैं। तो अन्य वीडियो में तैमूर टीचर के पीछे मस्ती में घूमते दिख रहे हैं। पिछले दिनों करीना कपूर डांस इंडिया डांस रिएलिटी शो की जज बनीं नजर आई थीं। ऐसे में करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान को लेकर खुलासा किया है कि वह कभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगे, इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

करीना कपूर ने बताया था कि वह अपने बेटे तैमूर अली खान को क्रिकेटर बनते हुए देखना चाहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर अली के दादा मंसूर अली खान पटौदी भी एक जाने-माने क्रिकेटर थे। एक समय पर वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी थे।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 War, The Sky Is Pink Box Office Collection: ऋतिक की धाकड़ ‘वॉर’ की धूम जारी, फुस हो रही प्रियंका चोपड़ा की ‘द स्काई इज पिंक’
2 VIDEO: करीना कपूर की तारीफ करते करते टॉक शो में आलिया भट्ट ने दे दी गाली!
3 ईशान खट्टर के लिए Jahnvi Kapoor ने रखा करवा चौथ का व्रत!, DDLJ के रीक्रिएट सीन में देखिए दोनों का लव एंगल
ये पढ़ा क्या?
X