ताज़ा खबर
 

PHOTO: पापा सैफ के साथ पटौदी हाउस में घोड़े की सवारी कर रहे तैमूर अली खान

पटौदी पैलेस में सैफ और करीना के लाडले बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मनाने की तैयारियां जोरों पर हैं

Taimur Ali Khan, Taimur Ali Khan birthday, Taimur Ali Khan son of Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan riding a horse, Taimur Ali Khan in Pataudi Palace, Taimur Ali Khan with dad Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan With Mom Kareena Kapoor, see pictures of Taimur Ali Khan, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsपापा सैफ के साथ घोड़े की सवारी करते तैमूर अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान 20 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे। सैफ और करीना के लाडले बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मनाने की तैयारियां जोरों पर हैं। तैमूर की बर्थडे पार्टी पटौदी हाउस में मनाई जाएगी। इसके चलते पटौदी हाउस को सजाया जा रहा है। इन तैयारियों के बीच पटौदी हाउस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल की गईं। अब तैमूर की भी एक मनभावन तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में सैफ के छोटे नवाब घोड़े की सवारी कर रहे हैं।

इस तस्वीर में केवल तैमूर ही नहीं बल्कि तैमूर के माता पिता करीना और सैफ भी नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान तैमूर को घोड़े पर लेकर बैठे हैं। वहीं करीना घोड़े के बगल में खड़ी हैं। यह तस्वीर तैमूर की मासी यानी करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। तस्वीर को अब तक 19 घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 176,807 लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा करिश्मा ने एक तस्वीर और शेयर की है। तस्वीर में करीना-सैफ और करिश्मा तीनों स्टार्स नजर आ रहे हैं।

#prebirthdaycelebrations#babynawab #familyfun#perfectpic

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इससे पहले पटौदी पैलेस की सजावट की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई थीं। तस्वीरों में आप पेड़ों पर लगाई गई झालरों के अलावा खुले आसमान के नीचे बोनफायर और खाने पीने का इंतजाम भी देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक खान परिवार तैमूर का बर्थडे और क्रिसमस साथ में सेलिब्रेट करेंगे। कुछ दिनों पहले रणधीर कपूर ने बताया था कि भले ही सैफ ने तैमूर के लिए एक नई गाड़ी खरीदी है लेकिन सभी सदस्य मिलकर उसे कुछ और गिफ्ट करने की भी सोच रहे हैं

#lazymondaysbelike#familyfun#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

तो जल्द ही यह भी पता चल सकता है कि तैमूर को उनके पहले जन्मदिन पर क्या कुछ खास मिलने वाला है। याद हो कि तैमूर अपने जन्म से पहले से ही सुर्खियों में रहा है। करीना कपूर जब प्रेग्नेंट थीं तब वह सारे वक्त सक्रिय थीं और डिलीवरी के कुछ दिनों पहले रेस्ट पर थीं। बाकी वक्त वह इवेंट्स में और फैशन शोज में शिरकत करती देखी गईं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदू और मुस्लिम का एक गोत्र, वैदिक मंत्रों के साथ मस्जिद की नींव! सेंसर बोर्ड में फंसी ‘द ब्रदरहुड’
2 माहिरा खान संग स्कूल ड्रेस में ही रैंप वॉक कर रही ‘बालिका वधू’, जानिए क्या है मामला
3 …जब दीपिका पादुकोण के पिता से मिले बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह
ये पढ़ा क्या ?
X