ताज़ा खबर
 

पापा सैफ को मिस करते दिखे तैमूर अली खान, वायरल हुई चोटी वाली फोटो

स्टार किड तैमूर अली खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भी खबरों में आने की वजह उनकी एक क्यूट तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह पोनी टेल बनाए नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 22, 2018 10:27 am
तैमूर अली खान। (Photo Source: Instagram)

अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों के लिए चर्चा में रहने वाले तैमूर अली खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भी खबरों में आने की वजह उनकी एक क्यूट तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह पोनी टेल बनाए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि तैमूर इस फोटो में अपने पापा सैफ अली खान की फ्रेम की हुई फोटो हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। तैमूर की यह फोटो सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गई है। करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड हैं। वह अक्सर ही अपनी क्यूट फोटोज के लिए खबरों में बने रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान इन दिनों किसी काम से राजस्थान में हैं। शायद इसी वजह से तैमूर पापा सैफ को मिस करने लगे हैं। उन्हें याद करते हुए तैमूर पापा की फोटो फ्रेम को हाथ में लिए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस तस्वीर में तैमूर अपने पापा की फोटो को निहारते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में तैमूर के बालों की चोटी बनाई गई है। वह सफेद पजामे और स्काई ब्ल्यू टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। उनके बैकग्राउंड में पढ़ाई करने के कुछ चार्ट पेपर भी नजर आ रहे हैं। फोटो काफी क्यूट है इसे करीना कपूर के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

करीना कपूर खान संग स्विजरलैंड की सैर कर वापस लौटे तैमूर अली खान, देखिए तस्वीरें

बता दें तैमूर एक साल के हो चुके हैं और अब वह प्ले स्कूल भी जाने लगे हैं। वहीं एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि, ‘किसी दिन वह करीना की तरह लगता है और किसी दिन मेरी तरह। वह करीना का चाइनीज वर्जन है’। वहीं करीना भी कहती दिखीं हैं कि, ‘वह मेरे और सैफ का एक परफेक्ट मिक्स है। वह ज्यादा मेरी तरह है। कपूर की तरह। मुझे लगता है कि यह पूरी तरह मेरे पापा पर गया है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अपने पापा की तरह दिखती हूं तो मुझे लगता है कि वह ज्यादा मेरे पापा कि तरह नजर आता है’।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App