ताज़ा खबर
 

तैमूर अली खान बर्थडेः ‘जूनियर नवाब’ के जन्मदिन की तैयारियां शुरू, कुछ यूं सजा है पटौदी हाउस

रणधीर कपूर ने बताया था कि भले ही सैफ ने तैमूर के लिए एक नई गाड़ी खरीदी है लेकिन सभी सदस्य मिलकर उसे कुछ और गिफ्ट करने की भी सोच रहे हैं।

Author December 18, 2017 6:17 PM
अपनी मां करीना और मौसी करिश्मा के साथ खेलता तैमूर अली खान।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 1 साल के हो जाएंगे। उनके पहले बर्थडे को धूम-धाम से मनाने की तैयारियां पटौदी हाउस में शुरू हो गई हैं। तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें आप देख सकते हैं कि पटौदी पैलेस को किस तरह से सजाया जा रहा है। तस्वीरों में आप पेड़ों पर लगाई गई झालरों के अलावा खुले आसमान के नीचे बोनफायर और खाने पीने का इंतजाम भी देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक खान परिवार तैमूर का बर्थडे और क्रिसमस साथ में सेलिब्रेट करेंगे।

कुछ दिनों पहले रणधीर कपूर ने बताया था कि भले ही सैफ ने तैमूर के लिए एक नई गाड़ी खरीदी है लेकिन सभी सदस्य मिलकर उसे कुछ और गिफ्ट करने की भी सोच रहे हैं। तो जल्द ही यह भी पता चल सकता है कि तैमूर को उनके पहले जन्मदिन पर क्या कुछ खास मिलने वाला है। याद हो कि तैमूर अपने जन्म से पहले से ही सुर्खियों में रहा है। करीना कपूर जब प्रेग्नेंट थीं तब वह सारे वक्त सक्रिय थीं और डिलीवरी के कुछ दिनों पहले रेस्ट पर थीं। बाकी वक्त वह इवेंट्स में और फैशन शोज में शिरकत करती देखी गईं।

करीना कपूर के बेटे के जन्म के बाद जब सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर तय किया तो तमाम लोग इसके विरोध में आ गए। तमाम लोगों का यह तर्क था कि सैफ एक क्रूर शासक के नाम पर अपने बेटे का नाम कैसे रख सकते हैं। हालांकि तैमूर की मासूमियत और उसके भोलेपन वाली तस्वीरों के बीच यह बसह भी कहीं खो सी गई। देखना यह होगा कि तैमूर के बर्थडे पर क्या कुछ खास होता है। हम आपको उसके बर्थडे की तस्वीरें भी जनसत्ता पर दिखाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App