ताज़ा खबर
 

तैमूर अली खान बर्थडेः जानिए क्या है करीना कपूर और सैफ अली खान की ‘मेगा प्लानिंग’

पटौदी परिवार ने 'जूनियर नवाब' का बर्थडे अपने पुश्तैनी घर में मनाने का फैसला किया है।

Taimoor Ali Khan, Taimoor Birthday, Taimoor Kareena, Taimoor and Saif, Taimoor Kareena Saif, Taimoor Photos, Taimoor Images, Taimoor First Birthday, Taimoor Birthday Plan, Taimoor First Birthday Guest Listतैमूर 20 दिसंबर को 1 साल के हो जाएंगे।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान के पहले बेटे तैमूर अली खान का 20 दिसंबर को पहला जन्मदिन है। तैमूर 20 दिसंबर को 1 साल के हो जाएंगे। पटौदी परिवार में उनके लाडले बेटे के बर्थडे की तैयारियां बड़ी धूम-धाम से चल रही हैं। पटौदी परिवार ने ‘जूनियर नवाब’ का बर्थडे अपने पुश्तैनी घर में मनाने का फैसला किया है। हाल ही में हमने आपको करिश्मा कपूर द्वारा शेयर की गईं घर की सजावट की तस्वीरें भी दिखाई थीं। खबरों के मुताबिक इस जश्न में बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड्स को शामिल होंगे।

तैमूर की बर्थडे पार्टी में तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य कपूर, सोहा अली खान की बेटी इनाया, रानी मुखर्जी की बेटी अदिरा, ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या, शाहरुख खान के लिटिल मंचकिन अबराम इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। इन सबके अलावा आमिर खान के बेटे के भी इस पार्टी में शरीक होने की खबरें आ रही हैं। अपने बर्थडे से पहले तैमूर अपने पापा-मम्मी के साथ मस्ती करते दिखाई दिए। तैमूर की मौसी करिश्मा ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पापा सैफ के साथ घुड़सवारी करते दिखाई दे रहे हैं। पास ही करीना कपूर भी खड़ी हुई हैं।

READ ALSO: PHOTO: पापा सैफ के साथ पटौदी हाउस में घोड़े की सवारी कर रहे तैमूर अली खान

Taimur Ali Khan, Taimur Ali Khan birthday, Taimur Ali Khan son of Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan riding a horse, Taimur Ali Khan in Pataudi Palace, Taimur Ali Khan with dad Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan With Mom Kareena Kapoor, see pictures of Taimur Ali Khan, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news

गौरतलब है कि करीना और सैफ के बेटे तैमूर के जन्म के बाद उनके नाम को लेकर खूब विवाद मचा। असल में कई लोगों को इस बात से आपत्ति थी कि सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम एक क्रूर शासक के नाम पर क्यों रखा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पद्मावतीः हेमा मालिनी का दावा- दीपिका पादुकोण से पहले मैं निभा चुकी हूं रानी पद्मिनी का किरदार
2 Hichki Trailer: 4 साल बाद रानी मुखर्जी की पर्दे पर वापसी, भावुक कर देगा फिल्म का ट्रेलर
3 PHOTO: पापा सैफ के साथ पटौदी हाउस में घोड़े की सवारी कर रहे तैमूर अली खान
ये पढ़ा क्या?
X