ताज़ा खबर
 

श्रीराम राघवन की मुड़ मुड़ के ना देख में तबू के साथ नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन पहले ऐसा माना जा रहा था कि यह इस साल रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो तबू इस समय रोहित शेट्टी की गोलमाल 4 की शूटिंग में बिजी हैं।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 11:23 am
तबू के साथ काम करेंगे आयुष्मान खुराना। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तबू को आखिरी बार कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर के साथ फितूर में देखा गया था। उन्हें फिल्मों में अपने मजबूत किरदार के लिए जाना जाता है और वो एक एक्सीलैंट एक्टर हैं। अगर हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो तबू को विक्की डोनर एक्टर आयुष्मान खुराना के अपोजिट कास्ट किया गया है। एक्टर उनसे काफी युवा हैं और माना जा रहा है कि दोनों को श्रीराम राघवन की फिल्म में कास्ट किया गया है। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी जेसमें एक दिलचस्प ट्विस्ट आएगा। इसकी कहानी श्रीराम की दूसरी फिल्मों की तरह ही होगी। इसका टाइटल राज कपूर की फिल्म श्री 420 के मशहूर गाने मुड़ मुड़ के ना देख से लिया गया है।

फिल्मी मंकी की रिपोर्ट्स के अनुसार तबू और आयुष्मान ने लोनावला और पुणे में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन पहले ऐसा माना जा रहा था कि यह इस साल रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो तबू इस समय रोहित शेट्टी की गोलमाल 4 की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तुषार कपूर, अरशद वारसी, जॉनी लीवर सहित दूसरे स्टार्स नजर आएंगे। वहीं आयुष्मान को आखिरी बार मेरी प्यारी बिंदु में देखा गया था। श्रीराम द्वारा कास्ट की गई इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का इंतजार फैंस को जरूर होगा।

अपने पांच साल के फिल्म करियर में ‘विकी डोनर’ और ‘दम लगा के हईशा’ जैसी अपरांपरागत फिल्में करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि अपने किरदारों की पसंद से उन्हें फायदा मिला है। भले ही आयुष्मान की फिल्मों की सूची में बड़ी कमाई करने वाली फिल्में शामिल नहीं हैं लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस नहीं है। अभिनेता को लगता है कि उनके लिए इसी तरह की फिल्में काम करती हैं और वह अपने लिए यह पहचान चाहते हैं।

आयुष्मान ने कहा, ‘‘मैं कभी भी पारंपरिक व्यवसायिक फिल्मों का अभिनेता नहीं बनना चाहता था। मैं कुछ अलग करने को तरजीह दूंगा और मेरे लिए इसी तरह की फिल्में काम करती हैं। चाहे वह ‘विकी डोनर’ हो या ‘दम लगा के हईशा’। मैं अपने लिए यही चाहता हूं।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App