ताज़ा खबर
 

तब्‍बू को नहीं हैं शादी न करने का पछतावा, बताया क्‍यों

'मैं जब शादी का अनुभव कर पाऊंगी सिर्फ तभी तो इसे लेकर कोई राय बना पाउंगी, ऐसे में इस सवाल का मतलब नहीं है। मैंने कभी शादी नहीं की इसलिए, मुझे नहीं पता यह अच्छा कैसे है या बुरा कैसे है।'

तब्बू ने शादी से जुड़े कई सवालों पर जवाब दिए।

मकबूल, चांदनी बार, चीनी कम और हैदर जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री तब्बू आज भी अपने सशक्त अभिनय के लिए जानी जाती है लेकिन सलमान खान की तरह ही उन्हें भी अपनी शादी से जुड़े सवालों का आज भी सामना करना पड़ता है। बता दें कि तब्बू 46 साल की हो चुकी हैं और न तो उन्होंने शादी की है और न ही वो आगे शादी को लेकर कुछ प्लान कर रही हैं।

एक कार्यक्रम के दौरान जब तब्बू से पूछा गया कि क्या वे सिंगल हैं ? तो उन्होंने कहा कि जी हां, मैं सिंगल हूं, अगला सवाल प्लीज़। तब्बू से जब पूछा गया कि वे सिंगल रहकर खुश हैं तो उन्होंने कहा कि हां, मुझे शादी न करने का कोई मलाल नहीं है और मुझे सिंगल रहने में कोई परेशानी नहीं है।  तब्बू से जब पूछा गया कि क्या कभी शादी न कर पाने का मलाल होता है तो उन्होंने कहा कि ‘क्योंकि मैं दूसरा पहलू नहीं जानती तो मै कैसे कह सकती हूं कि कौन सा बेहतर है। मैं जब शादी का अनुभव कर पाऊंगी सिर्फ तभी तो इसे लेकर कोई राय बना पाउंगी, ऐसे में इस सवाल का मतलब नहीं है। मैंने कभी शादी नहीं की इसलिए, मुझे नहीं पता यह अच्छा कैसे है या बुरा कैसे है।’ शादी नहीं करने का पछतावा होने के बारे में पूछे जाने पर तब्बू ने लंबी चुप्पी साध ली और फिर कहा नहीं कभी नहीं।

गौरतलब है कि तब्बू पिछले कुछ सालों में कम फिल्में करने लगी हैं। फिल्म हैदर में उनकी परफॉर्मेंस को जबरदस्त वाहवाही मिली थी। वे सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘भारत’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान और तब्बू के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, शशांक सक्सेना और प्रियंका चोपड़ा जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। सलमान और तब्बू ने इससे पहले ‘जय हो’ में भी साथ काम किया था।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App