scorecardresearch

‘तारक मोहता का उल्टा चश्मा’ को मिली दयाबेन, इस एक्ट्रेस की होने जा रही है शो में एंट्री?

दयाबेन के किरदार के लिए काजल पिसाल का नाम सामने आ रहा है कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पत्नी का रोल करने वाली हैं।

‘तारक मोहता का उल्टा चश्मा’ को मिली दयाबेन, इस एक्ट्रेस की होने जा रही है शो में एंट्री?
शो में होने वाली है दयाबेन की एंट्री( image:instagram)

मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 साल से लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट ला रहा है। शो के सभी सितारों ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन इसके सभी सितारे धीरे-धीरे शो को अलविदा कह रहे हैं। इसकी शुरुआत दिशा वकानी के शो को अलविदा कहने से हुई थी। दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने साल 2017 में शो को छोड़ दिया था। अब खबर आ रही हैं कि शो को अपनी दयाबेन मिल गईं हैं। दयाबेन के किरदार के लिए काजल पिसाल का नाम सामने आ रहा है कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पत्नी का रोल करने वाली हैं।

शो में होने वाली है दयाबेन की एंट्री

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के रोल के लिए अब जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आया है उसका नाम है काजल पिसल। रिपोर्ट की मानें तो शो के निर्माता दया के रोल के लिए उनके नाम पर विचार कर रहे हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो अगर काजल फाइनल हो जाता है तो उसे अगले महीने से शूटिंग शुरू करनी होगी। फिलहाल अभी तक काजल ने शो का हिस्सा होने को लेकर कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया है।

कौन है काजल पिसाल

बता दें कि काजल सिर्फ तुम जैसे सीरियल से फेम हासिल कर चुकी हैं। इसके अलावा वह बड़े अच्छे लगते हैं, नागिन 5, साथ निभाना साथिया जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। काजल को लेकर कुछ दिन पहले ये भी गॉसिप्स थे कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री में नजर आ सकती हैं।

असित मोदी ने कही यह बात

गौरतलब है कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बारे में मीडिया से बात-चीत में बताया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। मैं नहीं जानता हूं कि ये अफवाह कौन फैला रहा है। कौन हैं काजल पिसल मुझे नहीं पता, मेरी तो मुलाकात भी नहीं हुई है। पहले भी कई एक्ट्रेस के नाम लिए गए हैं। जिसकी मुझे जानकारी नहीं है। वहीं दयाबेन के किरदार के ऑडिशन पर असित कहते हैं कि ऑडिशन तो चल ही रहे हैं। अभी तक हमने किसी को फाइनल नहीं किया है।

काजल पिसल से पहले इस एक्ट्रेस का सामने आ चुका है नाम

बता दें कि काजल से पहले कई एक्ट्रेस के नाम दयाबेन के किरदार के लिए सामने आ चुके है। बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दयाबेन का किरदार निभाने के लिए ऐश्वर्या सखुजा का नाम सामने आया था। दावा किया गया था कि ऐश्वर्या सखुजा ने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। इस बारे में खुद ऐश्वर्या ने भी जानकारी साझा की थी। उन्होंने कहा था, ‘मैंने इस रोल के लिए टेस्ट दिया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कर पाऊंगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट